अद्धयात्म

घर के बाथरूम में ही छिपा है धन की समस्‍या को दूर करने का रहस्‍य, बस करें ये काम

आज के समय में धन कमाना बेहद ही गंभीर समस्‍या हो गई है हर कोई अपने और अपने परिवार के लिए पर्याप्‍त धन कमाना चाहता है ताकि वो सभी को खुशी दे सके। वहीं इसके लिए व्‍यक्ति दिन रात एक करके मेहनत करता है कड़ी से कड़ी मेहनत करता है ताकि वो हर वो सुख दे सकते जिसकी जरूरत उनके परिवार को है। लेकिन वहीं ये भी देखा जाता है कि कई बार मेहनत करने के बावूजद व्‍यक्ति पैसे नहीं कमा पाता या फिर कमा भी लेता है तो उसके पास पैसे टिक नहीं पाते हैं। जिसकी वजह से वो सदैव धन की कमी से जूझते रहता है। वैसे तो हर कोई ईश्वर से यहीं कामना करता है कि उसे कभी भी किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े लेकिन फिर भी इस दुनिया में कुछ लोगों के साथ कई बार ऐसा समय न चाहते हुए भी आ जाता है।

ये बात भी सच हे कि परेशानियां कभी किसी को बताकर नहीं आती हैं क्योंकि जब गलत समय आता है तो अच्छे से अच्छे राजा भी रंक बन जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही समस्‍याें से छुटकारा दिलाने के लिए कुछ उपाय बताने वाले हैं। फिलहाल हम आपको धन की समस्या का ऐसा समाधान बताने जा रहे हैं जो कि कहीं और नहीं बल्कि आपके घर के बाथरुम के अंदर ही छिपा हुआ है, जी हां आप चौंक गए न लेकिन ये सच है आपको बता दें कि आपके घर के बाथरूम में ही आपकी पैसों से संबंधित समस्‍या का समाधान है। इसके लिए बस आपको बाथरूम में जाकर एक काम करना होगा तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन से हैं वो काम

इसके लिए बस आपको कुछ बातों पर ध्‍यान देना होगा जी हां बता दें कि जो लोग नियमित तौर से बाथरुम की सफाई नहीं करते हैं उनके घर में नेगेटिव एनर्जी वास करती है।

सबसे पहले तो ये हम सभी जानते हैं कि धन की समस्या एक ऐसी समस्या है, जो की इंसान को अंदर से हिला कर रख देती है इसकी वजह से कई तरह की समस्‍याएं पनपने लगती है। वहीं आज हम आपको इस समस्या से निजात दिलाने के लिए एक खास उपाय लेकर आए हैं।

ध्‍यान रहे कि कभी भी बाथरुम के सामने बिल्कुल आईना नहीं रखना चाहिए क्‍योंकि ऐसा करने से घर की नेगेटिव एनर्जी शीशे से टकराकर घर में वापिस आ जाती हैं।

वहीं याद रहे कि जब भी बाथरुम में आईना लगाते हैं, तो ध्यान रखे तो कभी भी गलती से बाथरूम के बिल्कुल सामने आईना ना लगाएं क्योंकि इस तरह से आईना लगाना बेहद ही अशुभ माना जाता है। इसके साथ ही ज्योतिष शास्‍त्र में भी बताया गया है कि दरवाजे के सामने कांच लगा होने से नेगेटिव एनर्जी प्रवेश करती है।

कई बार देखा जाता है कि बाथरूम के नल से पानी टपकता रहता है अगर आपके साथ भी ऐसा है तो उसे तुरंत ठीक कराएं क्‍योंकि ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार कहा जाता है बाथरुम के नल में पानी निकलने से घर में धन की कमी होने लगती है। इसके अलावा ध्यान रखे कभी भी अपने बाथरुम का दरवाजा खुला ना रखे। बाथरुम का दरवाजा खुलने से बीमारियां घर में प्रवेश करती हैं।

Related Articles

Back to top button