अद्धयात्म

घर पर महिला से जुड़ी होती हैं वास्तु की ये 5 चीजें, 1 गलती बिगाड़ सकती है पति-बच्चों की किस्मत

घर का भाग्य घर की महिला से जुड़ा होता है। जैसा काम वह करती हैं उसका घर के दूसरों पर सीधा असर पड़ता है। वास्तु के अनुसार महिलाओं को घर पर बहुत सारी बातों का ध्यान रखना चाहिए जिससे उनके पति और बच्चों को भाग्य का साछ मिल सकता है। 

घर पर महिला से जुड़ी होती हैं वास्तु की ये 5 चीजें, 1 गलती बिगाड़ सकती है पति-बच्चों की किस्मतजानिए उन गलतियों के बारे में जिससे आपके कामों में रूकावट आ रही है…
वास्तु के मुताबिक अगर कोई महिला सुबह अपने पति और बच्चों के लिए बिना नहाए खाना बनाती है तो ऐसा करने से घर के दोष बढ़ते हैं जिस वजह से पति और बच्चों को बुरा समय का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा ऐसा करने से बीमारियां होने के आसार बढ़ जाते हैं।

किचन में महिला किस दिशा में खाना बना रही है यह भी वास्तु से जुड़ा है। घर की किचन चाहे किसी भी दिशा में हो, खाना बनाने वाली महिला का मुंह पूर्व दिशा में अच्छा माना जाता है। इससे घर में सुख शांति का वास होता है।

किचन में उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके खाना बनाना अशुभ होता है, वहीं पश्चिम दिशा की तरफ मुंह करके खाना बनाना सामान्य फलदायक होता है। 

प्रतिदिन सुबह शाम सबसे पहली रोटी गाय को खिलानी चाहिए। ऐसा करने से आपकी कई परेशानियां दूर होंगी।

अगर आपकी किचन के सामने बाथरूम है तो यह अच्छा नहीं माना जाता, लेकिन अगर ऐसा है तो हमेशा उसके दरवाजे को बंद रखें और एक पर्दा भी जरूर लगा दें।

 

Related Articles

Back to top button