व्यापार

घर बैठे इन कंपनी के लिए कीजिए ऑनलाइन टाइपिंग…हर घंटे होगी 500 रुपए की कमाई

क्या आप घर बैठे जॉब कर के पैसे कमाना चाहते है अगर आपका जबाब हा है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही helpful हो सकता है जैसा की हम सभी जानते है की किसी भी पढ़े लिखे लोग के लिए सबसे आसान घर बैठे ऑनलाइन टाइपिंग जॉब होता है और इसको करना बहुत आसन होता है।

घर बैठे इन कंपनी के लिए कीजिए ऑनलाइन टाइपिंग…हर घंटे होगी 500 रुपए की कमाईअगर आप चाहे तो इस जॉब को आप अपने कंप्यूटर से बहुत ही सरलता से घर बैठे कर सकते हैं इसमे केवल आपको किसी भी Language की अच्छी जानकारी होनी चाहिए इसमे आपको किसी कम्पनी के लिए 500 words से लेकर 1000 words तक के टाइपिंग जॉब करना होता है और वो कम्पनी आपको उसके बदले में 500 से 1000 रुपये देती हैं। घर बैठे जॉब कैसे करें : जैसा की हम जानते है की आज के समय में बहुत से लोग है जो घर बैठे जॉब को करना चाहते है क्यों की उनके पास घर की भी कुछ जिमेदारियां होती हैं जिसकी वजह से वे किसी कम्पनी में जॉब नहीं कर सकते हैं। वैसे तो घर बैठे बहुत से जॉब है जिसको बहुत आसानी से कर सकते हैं बस इसके लिए आपके पास अच्छे skill की जरुरत होती अगर आप के पास अच्छे skill है तो आप बहुत सरे जॉब है जिसको आप घर बैठे बहुत ही आसानी से कर सकते हैं।

अगर आप घर बैठे ऑनलाइन टाइपिंग जॉब करना चाहते हैं तो इसके लिए बहुत से वेबसाइट्स हैं जिसपर आप अपना रजिस्ट्रेशन कर के घर बैठे कर के पैसे कमा सकते है इन वेबसाइट्स पर बहुत से लोग अपने लिए कटेंट राइटिंग करने के लिए आर्डर दिए रहते है है और उसका कीमत भी वही पर दिए रहते है बस आपको अपने अनुसार किसी जॉब को select करना है और वह काम आपको तुरंत मिल जाता है और जैसे ही आप उसके काम को कर के उन्हें send करते हो तो आपका payment आपके बैंक account में आ जाता है

contentmart ऑनलाइन टाइपिंग जॉब के लिए एक बहुत ही प्रसिद्ध freelancer website है। यहाँ पर बहुत कम्पनिया अपने लिए कटेंट राइटिंग के लिए order दिए रहती हैं अगर आप को अपने लिए कटेंट राइटिंग करवाना है तो आप यहाँ से अपने लिए writer hire कर सकते हैं और आप अपने लिए typing work करवा सकते है अगर आपको यहाँ से typing कर के पैसे कमाना है तो उन orders में जिसको आप चाहे तो कर सकते हैं और उसके बदले आपको कितने पैसे मिलेंगे वही पर लिखा होता है इसके लिए आपको contentmart के ऑफिसियल website wwwडॉटcontentmartडॉटcom पर जाना होगा। उसके बाद आपको निम्न step को follow करना होगा

https://contentmartडॉटcom/ पर जाना है। ऊपर दांये तरफ रजिस्टर पर click करना है अगर आप चाहे तो अपने फेसबुक से भी लॉग इन कर सकते है जब आप रजिस्टर करने के लिए इसपे click करते है तो यहाँ कुछ इस तरह के option मिलते हैं।

contentmart register page में आपको writer को सेलेक्ट करना होता है अगर आप अपने लिए content लिखना चाहते हैं तो आप client को select कर सकते हैं। जब आप इसमें लॉग इन हो जायेंगे तो आपके पास कुछ इस तरह के option मिलते है। 4. अब आपको all orders पर click करना है यहाँ पर आपको बहुत सरे orders दिखाई देंगे जिसमे से किसी को आप select कर करके उस काम को कर सकते है जब भी आप उसके काम को करके submit करते है तो आपका payment आपको मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button