Entertainment News -मनोरंजन

घोस्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज, कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है ये फिल्म

एक शैली के रूप में हॉरर फिल्मों ने दर्शकों को लंबे समय तक मोहित किया है। ये शैली निश्चित रूप से सबसे कठिन शैलियों में से एक है। इस शैली के प्रति अपने जुनून को विक्रम भट्ट ने अपनी हर एक फिल्म में प्रदर्शित किया है। उनकी अगली फिल्म घोस्ट, भी एक अधिक डरावनी फिल्म है।

घोस्ट का ट्रेलर दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जाने की कोशिश करता दिखता है, जहां हर चीज़ का डर होता है। भट्ट ने सोमवार की सुबह इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया। भट्ट ने बताया कि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है। घोस्ट दर्शकों को करण खन्ना की यात्रा पर ले जाती है, जिस पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप है, लेकिन उसका मानना है कि उसकी हत्या किसी आत्मा ने की है। आगे, एक शैतान की ऐसी भयावह कहानी है, जो दर्शकों को लगातार डराने की कोशिश करेगी।

विक्रम भट्ट कहते हैं, “घोस्ट उन डरावनी फिल्मों में से एक है जिन पर मैंने काम किया है। शानदार संपादन के साथ फिल्म की चुस्त पटकथा दर्शकों को डर से अपनी सीटों से चिपके रहने को मजबूर कर देता है। आज ट्रेलर जारी हुआ है और हमें भरोसा है कि हम लोगों की उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम हुए हैं।” विक्रम भट्ट ने बताया कि घोस्ट का विचार उन्हें तब आया जब उन्होंने एक अखबार में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले में एक आत्मा के ट्रायल की अनुमति दी।

Related Articles

Back to top button