अपराध

चंडीगढ़ रेप मामला: पिस्‍तौल दिखाकर मॉडल का किया रेप, आरोपी पहले से ही कई मामलों में है वांछित

चंडीगढ़ में एक मॉडल से पिस्‍तौल दिखाकर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पहले से ही 10 से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित बताया जा रहा है।

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ में एक उभरती मॉडल के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पहले से ही कई मामलों में वांछित बताया जा रहा है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, वह पीड़‍िता के किसी जानने वाले के साथ उसके घर पहुंचा और बाद में बंदूक दिखाकर उसके साथ रेप किया। पीड़‍िता ने उसके जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी की पहचान बल‍जीत चौधरी (30) के तौर पर की गई है। वह लुधियाना का बताया जा रहा है। वह पहले से ही कई आपराधिक मामलों में वांछित था।

मोहाली में उसके खिलाफ 10 केस दर्ज हैं तो चंडीगढ़ में भी 2 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी की पहचान उसके सोशल मीड‍िया अकाउंट के जरिये की। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह आरोपी को नहीं जानती थी। वह उसके एक परिचित बलजिंदर गिल के साथ घर पहुंचा था, जिससे वह एक महीने पहले ही पंचकूला में एक पार्टी के दौरान मिली थी। घटना बीते सप्‍ताह शुक्रवार की है। उस दिन गिल ने युवती को फोन कर बताया कि वह उसके घर के पास ही है और उससे मिलना चाहता था है, जिस पर उसने अपने घर का पता उसे दे दिया।

गिल के साथ 2 अन्‍य लोग भी उसके घर पहुंचे, जिनमें चौधरी भी था। यहां उन्‍होंने ड्रिंक किया और इसके बाद गिल और एक अन्‍य शख्‍स खाने की कुछ चीजें खरीदने बाहर निकल गए। इसी दौरान चौधरी ने बंदूक का डर दिखाकर मॉडल से रेप किया। पीड़‍िता ने उसके जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि चौधरी पहले से ही आपराधिक पृष्ठभूमि का है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button