अजब-गजब

चंद सेकेंड्स में ऐसे लोगों को करोड़पति बना रहा है ये एयरपोर्ट

दुनिया के सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट में शुमार दुबई एयरपोर्ट पर फिलहाल गोल्ड बार चैलेंज चल रहा है, जिसको लेकर कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि ये बहुत ट्रिकी चैलेंज है जिसमें एक शीशे के बॉक्स के अंदर रखी हुई लगभग 20 किलो भार के बराबर सोने की ईंट को एक हाथ से बाहर निकालना पड़ेगा. लेकिन आपको इसके बदले में काफी भरी-भरकम इनाम भी मिलेगा.

इसे लेकर बताया जा रहा है कि जो भी उस सोने की ईंट को शीशे के डिब्बे से एक हाथ से बाहर निकाल लेगा वह इस चैलेंज को जीत लेगा और उसे इसके बदले में इनाम मिलेगा. जनकरे के मुताबिक, इनाम में उसे 20 किलो सोने की ईंट घर ले जाने के लिए मिलेगी. यह चैलेन्ज आपको भले हे काफी आसान लगे, लेकिन बता दें कि ऐसा कुछ है नहीं.

एयरपोर्ट पर जो भीयात्री एयरपोर्ट पहुंच रहा है वो अपनी किसमत आजमा रहा है, लेकिन अभी तक सभी लोग कामयाब होने में इसमें असफल ही रहे हैं. आप वीडियो में देख सकते है कि कैसे लोगों को ईंट उठाने में मशक्कत करनी पड़ रही है. बॉक्स में एक छोटा सा छेद है जिसमें हाथ डालकर सोने की ईंट को बाहर निकालना होगा. वहीं अगर आप सोने की ईंट को निकाल लेते हैं तो उसे घर ले जा सकते हैं. लेकिन यह फ़िलहाल हर किसी के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. 

Related Articles

Back to top button