Entertainment News -मनोरंजन

‘चक दे इंडिया’ की एक्ट्रेस शि‍ल्पा शुक्ला का आज 36 वां जन्मदिन…

फिल्म चक दे इंडिया से फेमस हुई एक्ट्रेस शि‍ल्पा शुक्ला का आज 36 वां जन्मदिन है. वैसे तो शिल्पा ने बॉलीवुड में कम ही फिल्मे की है लेकिन उन्हें सिर्फ एक फिल्म से ही अच्छी-खासी पहचान मिल गई थी. इस फिल्म में शिल्पा ने बिंदिया नाइक का किरदार निभाया था. बिंदिया एक ऐसी लड़की थी जो सभी को हमेशा खुद के हिसाब से ही चलाना चाहती थी. इस फिल्म में शिल्पा का किरदार वैसे तो नेगटिव था लेकिन फिर भी दर्शको ने उनके किरदार को बहुत पसंद किया था. बोल्ड और बिंदास शिल्पा अब पर्दे से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी रहती है. आज शिल्पा के बर्थडे पर हम आपको उनसे जुडी कुछ खास बाते बता रहे है.'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस शि‍ल्पा शुक्ला का आज 36 वां जन्मदिन...

शिल्पा बिहार की रहने वाली है और उन्होंने थिएटर, फिल्म और टीवी सभी में काम किया है. शिल्पा ने साल 2003 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत पाकिस्तानी फिल्म ‘खामोश पानी’ से की थी. और अगर बॉलीवुड की बात करे तो उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें’ से एंट्री ली थी. लेकिन शिल्पा को सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से मिली थी. ये फिल्म भी काफी हिट साबित हुई थी.

शिल्पा ने फिल्म बीए पास में खुद से छोटी उम्र के एक्टर के साथ बोल्ड सीन भी किए है. और इस फिल्म के लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था. काफी समय से शिल्पा पर्दे से दूर है लेकिन अब ऐसी खबरे सुनने में आ रही है शिल्पा जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ फिर से कमबैक करने वाली है.

Related Articles

Back to top button