स्पोर्ट्स

चलते मैच में हुआ कुछ ऐसा, बीच मैदान पर अपने कपड़े उतारने लगा ये शख्स

चलते मैच में हुआ कुछ ऐसा, बीच मैदान पर अपने कपड़े उतारने लगा ये शख्स …मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया में नेशनल रग्बी लीग के एक मुकाबले के दौरान अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. मैच के दौरान अचानक एक शख्स निर्वस्त्र होकर मैदान में दौड़ लगाने लगा. बाद में पता चला कि वह एक कंपनी का सीनियर एग्जेक्यूटिव था जिसे मैच का फ्री टिकट मिला हुआ था. रविवार को सिडनी में खेले जा रहे एक मैच के दौरान मैथ्यू कूपर नाम का युवक मैदान में घुस आया.

बताया जा रहा है कि मैदान में प्रवेश करने से पूर्व वह कपड़े उतारकर एक कैमरामैन के पीछे छिपा हुआ था. निर्वस्त्र युवक के अचानक मैदान में घुस आने की वजह से कुछ देर के लिए मुकाबला रोकना पड़ा. हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने कुछ ही देर में दौड़कर उसे पकड़ लिया और वापस बाहर ले गए. आरोपी शख्स को अगले महीने अदालत में पेश किया जाएगा.

सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया को बताया है कि युवक के दोषी साबित होने पर उसे एक साल की कैद और 8 लाख रुपये तक का जुर्माना या फिर दोनों हो सकते हैं. एक प्रवक्ता ने कहा है कि संबंधित शख्स को नेशनल रग्बी लीग की तरफ से कॉरपोरेट टिकट दिया गया था. वहीं स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button