जीवनशैली

चालू लड़कियों को पहचानने के लिए अपनाएं मात्र ये एक तरीका, कभी नहीं पाएंगे धोखा

आज का जमाना बदल चुका है लोग भी काफी बदल गए है दुनिया इतनी तेजी से आगे भाग रही है कि कोई भी चीज समझ पाना मुश्किल सा हो गया है। इस दुनिया में ही नहीं बल्कि हमारे आस पास में जितने भी लोग रहते हैं हम समझ नहीं पाते हैं कि आखिर उनके दिमाग में क्या चल रहा होता हैं हम उसका पता नहीं लगा पाते हैं वहीं उनमें कुछ अच्छे लोग भी होते है और कुछ बुरे लोग भी होते हैं लेकिन सवाल ये उठता है कि आजकल की इस दुनिया में कैसे पता लगाया जाय की कौन कैसा है? और कौन अच्‍छा है कौन बुरा ? उसका व्यहवार कैसा हैं?

चालू लड़कियों को पहचानने के लिए अपनाएं मात्र ये एक तरीका, कभी नहीं पाएंगे धोखाउसके मन में क्या चल रहा है? कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हे पहली बार में ही देखने पर दिमाग में उनकी अच्छी पहचान बन जाती हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनका चेहरा तो काफी अच्छा होता हैं लेकिन मन काला हुआ करता हैं।

वैसे एक बात तो काफी पहले से भी कही जाती है कि लड़कियों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है तो बता दें कि आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले हैं जिससे आपको पता चल जाएगा कि कौन सी लड़की का व्‍यवहार कैसा है? यानि वो कितनी चालू है या सिंपल है। आजकल का जमाना ऐसा है कि लोग खुबसूरती के पीछे भागते हैं उसके आगे उन्‍हें और कुछ नहीं दिखाई देता है लेकिन वहीं इसके बाद ही उन्‍हें काफी कुछ समझ आने लगता है क्‍योंकि खुबसूरती का जादू ज्‍यादा ि‍दनों तक नहीं चलता है इसलिए अच्‍छा होगा कि आप उससे पहले ही इन बातों को जान ले। आज हम आपको इन्ही सबसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि कौन सी लड़की चालू है या नहीं।

सबसे पहले तो आप ये जान के लिए अगर लड़की की छोटी ऊँगली का बीच वाला भाग पहले और आखिरी भाग से बड़ा या लंबा होता है तो माना जाता है कि ऐसी लड़कियाँ बहुत ही केयरिंग होती है। ये लड़किया दूसरे के बारे में ज्यादा सोचा करती हैं वो हमेशा अपने से ज्‍यादा सामने वाले की केयर करती है। बता दे की ऐसी लड़किया बहुत ही मुश्किल से मिला करती हैं।

वहीं दूसरी बात ये जान लें कि अगर किसी लड़की की छोटी ऊँगली का पहला यानी सबसे ऊपर का भाग सबसे लंबा होता है तो ऐसे लडकियों के तरफ लोग ज्यादा आकर्षित होते है, इनकी बात करने के तरीके से लोग प्रभावित हो सकते है ये लडकिया दूसरों का आकर्षण पाने वाली होती है और इनमें दूसरों को अच्छे से और गहराई से समझने की क्षमता होती है।

वहीं तिसरी और सबसे आखिरी बात बता दें कि अगर किसी लड़की की छोटी ऊँगली का सबसे नीचे वाला भाग सबसे छोटा है तो ऐसी लड़कियां सामने वाले के लिए बेहद ही ज्‍यादा लॉयल होती हैं और ऐसी लड़किया आप की हर एक बात को बेहद ही आसानी से सच भी मान लेती हैं।

वह कभी आप का बुरा नहीं सोचा करती और हमेशा आप के लिए कड़ी रहती हैं फिर चाहे आप गलत हो या सही। इस प्रकार की लडकियों पर आप आसानी से भरोसा कर सकते है।

Related Articles

Back to top button