राष्ट्रीय

चिदंबरम ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- 2014 के मुकाबले निराशाजनक है स्थिति

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इसके लिए चिदंबरम ने 11 ट्वीट किए। चिदंबरम ने सबसे पहले भाजपा नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के लेख का जिक्र किया। चिदंबरम ने लिखा कि सिन्हा के लेख में वही सब लिखा गया है जिसको बाकी लोग काफी पहले से बोल रहे हैं।चिदंबरम ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- 2014 के मुकाबले निराशाजनक है स्थिति
चिदंबरम ने आगे लिखा कि पिछले तीस सालों में भाजपा पहली ऐसी पार्टी से जो पूर्ण बहुमत से सत्ता में आई। पूर्व वित्त मंत्री ने लिखा कि भाजपा को 5.5 प्रतिशत की अर्थव्यवस्था विरासत में मिली थी जिसको उन्होंने आगे बढ़ा दिया था। चिदंबरम ने दावा किया कि इस सराकर की शुरुआत में जो महंगाई कम हो रही थी वह भी पूर्व सरकार के कामों की वजह से हो रही थी। चिदंबरम ने कहा कि केंद्र सरकार जो विरासत में चीजें मिलने की बात करती है वह सारे दावे गलत हैं। 
केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए चिदंबरम ने लिखा कि जनवरी-अप्रैल 2017 के बीच 1.5 मिलियन लोगों ने नौकरी गंवा दी। अपने आखिरी ट्वीट में सीनियर कांग्रेसी नेता ने पूछा कि हम लोग 2014 की बड़ी आशाओं वाली गर्मियों से निराशाजनक पतझड़ में कैसे पहुंच गए?

Related Articles

Back to top button