दिल्लीराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

चुनावी रुझानों से गदगद अखिलेश ने भाजपा पर किया तंज भरा ट्वीट, कहा- नौ दो ग्यारह…

ट्वीट में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज करते हुए तीन राज्य उसके हाथ से निकलने के रुझानों पर शायरी कही है। हालांकि एक दिन पहले ही विपक्ष की बैठक से सपा ने किनारा कर लिया था।

नई दिल्ली: पांच राज्यों के चुनावी रुझानों के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में एक दिलचस्प ट्वीट किया है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा है कि जब-जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह… तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह। अखिलेश यादव का ये ट्वीट ऐसे वक्त आया है जब मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से बीजेपी के लिए ‘बुरी खबर’ आ रही है।

ट्वीट में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज करते हुए तीन राज्य उसके हाथ से निकलने के रुझानों पर शायरी कही है। हालांकि एक दिन पहले ही विपक्ष की बैठक से सपा ने किनारा कर लिया था। आज राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के चुनाव परिणाम आने वाले हैं, मतों की गिनती जारी है।शुरुआती रुझानों में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पूर्ण बहुमत पा चुकी है, वहीं एमपी और राजस्थान में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं तेलंगाना में पूरा जोर लगाने के बावजूद बीजेपी को कुछ खास फायदा होता नहीं दिख रहा है।

पांचों राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर पूरे देश की नजर लगी है। जहां राजनीतिक जानकार इन नतीजों का असर आगामी लोकसभा चुनावों पर देखेंगे, वहीं राजनीतिक दलों के लिए इन विधानसभा चुनावों में कोई बड़ा फेरबदल खतरे की घंटी का भी काम कर सकता है। रुझानों पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि ये शुरुआती आंकड़े हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम आने का इंतजार कीजिए। उम्मीद है कि सब अच्छा होगा। वहीं शरद यादव ने कहा कि हम तीनों सूबों में जानते थे कि कांग्रेस की सरकार बनेगी, किसान, नौजवान या दुकानदार हो, नोटबंदी ने सबकी तबाही कर दी।

Related Articles

Back to top button