Crime News - अपराध

चुनाव में सहानुभूति पाने के लिए नेता ने करा दी अपने ही भाई की हत्या

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में मंगलवार को उस समय हडकंप मच गया जब खुर्जा सीट से आरएलडी प्रत्याशी मनोज गौतम के भाई और उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

आरएलडी प्रत्याशी मनोज गौतम ने कराई भाई की हत्या

पुलिस के मुताबिक, गौतम ने ही विधानसभा चुनाव में लोगों की सहानुभूति पाने के लिए अपने भाई की हत्या करवाई और बाकायदा इसके लिए सुपारी भी दी थी। फिलहाल पुलिस ने विनोद गौतम की हत्या के इल्जाम तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।          

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के अनुसार आरएलडी प्रत्याशी मनोज गौतम ने ही सहानुभूति बटोरने के लिए अपने भाई की हत्या का षड्यंत्र रचा। आरोपी मनोज गिरफ्तारी से बचने लिए अस्पताल में भर्ती हो गया है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर के खुर्जा नगर में मंगलवार सुबह नगर के बाहरी इलाके में एक बाग के भीतर दो लोगों के शव पड़े मिले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। दोनों लाशों की पहचान करने पर पुलिस को पता चला कि मरने वाला एक शख्स खुर्जा विधानसभा सीट से रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम का भाई विनोद गौतम है।पुलिस को पता चला कि दूसरी लाश विनोद गौतम के दोस्त की है। बाद में पुलिस को पता चला की इन दोनों का अपहरण किया गया था। जिसके बाद गोली मरकर हत्या कर दी गई। जांच में जुटी पुलिस को कुछ सबूत मिले हैं जिसके बाद वो गौतम पर शिकंजा कास रही है।

Related Articles

Back to top button