राज्य

छत्तीसगढ़ में भी चोटी कटने की होने लगी घटनाएं, 3 के साथ हुआ ये सब

रायगढ़। देश की राजधानी दिल्ली के छावला गांव से शुरू हुई चोटी काटने की रहस्यमयी गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। दिल्ली से गुड़गांव, समूचा एनसीआर, राजस्थान, मध्य प्रदेश और फिर अब यूपी के बाद छग भी इस रहस्य की जद में आ गया है। फिलहाल चोटी काटने के पीछे एक खास कीड़े को बताया जा रहा है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

नक्सलियों ने फहराया तिरंगा और खुद कर दी अपनी PHOTOS वायरल

छत्तीसगढ़ में भी चोटी कटने की होने लगी घटनाएं, 3 के साथ हुआ ये सब– चोटी काटे जाने का ताजा मामला छग के रायगढ़ जिले के किरोड़ीमल नगर आजाद चौक की है। जहां एक महिला की चोटी काटे जाने की खबर है।
– चोटी किसने काटी, यह एक रहस्य बना हुआ है लेकिन हां, इस घटना ने महिला के दिल में ऐसी दहशत भर दी है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।
– आईसीयू में होने की वजह से महिला का बयान कोतरा रोड पुलिस नहीं ले पा रही है। कोतरा रोड पुलिस ने बताया कि किरोड़ीमल आजाद चौक निवासी संदीप पांडेय जिंदल कंपनी में नौकरी करते हैं।
– वे किराए के मकान में अपनी पत्नी प्रतिभा पांडेय, दो बच्चे व अपनी बहन के साथ रहते हैं। रात में खाना खाने के बाद वे सपरिवार सो रहे थे।
– इस बीच सुबह उनकी पत्नी प्रतिभा पांडेय 35 साल को सिर दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उनकी ननद दवा लगाने पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनकी भाभी की चोटी कटी हुई थी।
– इसे देख वह सकते में आ गई। उन्होंने इसकी जानकारी अपने भाई को दी। इसके बाद पूरे मोहल्ले में चोटी कटने की बात फैल गई।
– जिसके बाद वहां भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच अपनी चोटी कटने की खबर से प्रतिभा को ऐसा सदमा पहुंचा कि वे बेहोश हो गईं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिंदल अस्पताल ले जाया गया।
– इधर, घटना की सूचना कोतरा रोड पुलिस को दी गई। जिसके बाद कोतरा रोड टीआई व प्रशिक्षु डीएसपी मंजूलता बाज व महिला सेल प्रभारी सुषमा चेलक मौके पर पहुंची और मामले की जांच की, लेकिन

उनको मौके से किसी तरह का कोई सबूत नहीं मिल पाया।
– इधर, महिला की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है जिसकी वजह से पुलिस बयान दर्ज नहीं कर पाई है।

बच्चे के पिता ने ट्यूशन टीचर को सरेआम पीटा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

तीन चार दिन से कमर दर्द की शिकायत
– कोतरा रोड टीआई मंजूलता बाज ने बताया कि पीड़ित महिला को पिछले तीन चार दिनों से कमर दर्द की शिकायत थी। जिसकी वजह से वे कई मेडिसीन भी ले रही हैं।
– बुधवार की सुबह उन्हें सर दर्द की शिकायत हुई। अब उनके बयान होने और पुलिस जांच आगे बढ़ने के बाद ही मामले की वास्तविकता सामने आएगी कि आखिरकार चोटी कैसे कटी?

 
यहां मां-बेटी की कट गई चोटी
 
– भिलाई के खुर्सीपार जोन 2 में रीता देवी और बेटी राधा भारतीय की चोटी कटने की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हो गया है।
– पुलिस ने पीड़ित परिवार के मूक बधिर बेटे का एक्सपर्ट के माध्यम से बयान भी लिया जो घटना के समय उसी कमरे में बैठकर टीवी देख रहा था, जहां मां सोई थी।
– उसने पुलिस को बताया कि बाल कटने की घटना जिस समय हुई उस दौरान घर में कोई भी नहीं आया।
– वहीं मां-बेटी ने भी बयान में जादू-टोने की बात को खारिज करते हुए कीड़े द्वारा काटे जाने की आशंका जताई है।

Related Articles

Back to top button