Uncategorized

जंगल में चल रहा था बड़े पैमाने पर सट्टा, बाराती बनकर पहुंची पुलिस, 86 गाड़ी 25 सटोरी गिरफ्तार

इंदौर/खुड़ैल : इंदौर के समीप खुड़ैल पुलिस ने जंगल में बड़े पैमाने पर चल रहे जुए – सट्टे गिरोह का भंडाफोड़ किया. ताबड़तोड़ इस कार्यवाही में पुलिस ने दो दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया. मौके से पुलिस ने सात दर्ज़न से अधिक गाड़िया और 56 हज़ार नगदी सहित अन्य सामान बरामद किया. पुलिस के मुताबिक करीब 100 से अधिक लोग सट्टा खेल रहे थे लेकिन जंगल का फायदा उठाकर कई आरोपी फरार हो गए. दिलचस्प बात यह है कि सट्टा आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस बाराती बनकर दबिश देने पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: ट्रेन हादसा: 10 दिन बाद बनारस में होनी है शादी, भाई-बहन और पिता को खोज रही रूबी

जंगल में बड़े पैमाने पर चल रहा था सट्टा, बाराती बनकर पहुंची पुलिस, 86 गाड़ी 25 सटोरी गिरफ्तारबताया जा रहा है कि देवास में दो दिन पहले सट्टे और जुए के खुलासे के बाद खुड़ैल के जंगलो में सटोरियों और जुआरियो की भीड़ बाद गई थी. सुचना के आधार पर एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक एसएसपी ने एक टीम गठित की जिसमे सभी पुलिसकर्मियो को बाराती बनाया और निजी कार से भेजा. इतना ही नहीं किसी को भनक न लगे इसलिए गाड़ी पर दूल्हा-दुल्हन के नाम वाले पोस्टर भी लगे और पुलिसकर्मियो के हाथो में बियर की बोतल भी दे दी जिससे आरोपियों को लगे कि वाकई में बाराती है.

ये भी पढ़ें: पत्नी ने किया अपने ही पति का बेहरमी से कत्ल, साथ दिया बेटे ने

पुलिस वाले रास्ता भटकने का नाटक करते हुए वहां पहुंचे और छापा मार दिया. इस दौरान कई आरोपी भाग निकले. पुलिस ने मौके से 25 लोगो को पकड़ा. साथ ही 80 बाइक, दो ऑटो रिक्शा और चार कार जब्द की. पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी आरोपियो को पहले तो खेत में उल्टा लेटाया और फिर जमकर धुनाई की. पुलिस ने बताया कि जब्द की गई गाड़ियों के नंबर के आधार पर बाकि लोगो को आरोपी बनाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button