Lifestyle News - जीवनशैलीअद्धयात्म

जनवरी 2019 में चार राशियों वाले जातक रहें सतर्क, आ सकती है भारी विपत्ति!

ज्योतिष डेस्क : जीवन में सुख और दुखों का आना-जाना चलता ही रहता है, लेकिन कई बार जब कोई मुसीबत आती हैं तो वो रुकने का नाम ही नहीं लेती हैं। जीवन में कई बार ऐसा भी होता है कि एक के बाद एक परेशानियां आते ही जाती हैं। जब ये परेशानियां अचानक से आपके सामने आती हैं तो हम घबरा जाते हैं। लेकिन इन्ही परेशानियों का अंदेशा यदि हमें पहले से ही लग जाए तो इनसे निपटना काफी आसान होता हैं। 

–    वृषभ राशि के लोगों के लिए जनवरी का महीना धन की दृष्टि से बिलकुल अच्छा नहीं हैं। इस माह में आपके धन का आगमन कम और जाना अधिक रहेगा। इस माह आपका अचानक आए किसी काम की वजह से बहुत सारा धन खर्च हो सकता है। साथ ही इस माह में पैसो से जुड़ा कोई भी निवेश करने से बचें। यहाँ तक कि यदि कोई आप से उधार भी मांगता हैं तो उसे भी पैसे ना दे। धन से जुड़े सभी फैसले इस माह में आप काफी सोच विचार कर के ही लें।


–    सिंह राशि वालों को स्वास्थ से जुड़ी कोई समस्यां हो सकती हैं। इस माह में आपका अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखना होगा। यदि आपको भूतकाल में कोई बिमारी थी तो इस माह में उसके पुनः आने की सम्भावना है। ऐसे में जनवरी माह में आप अपने रहन सहन, खान पीन इत्यादि पर विशेष ध्यान दे। साथ ही कोई भी ऐसा काम ना करे जिससे आपके स्वास्थ को खतरा हो सकता हैं।


–    मकर राशि वाले जनवरी माह में कोई भी यात्रा करते समय विशेष ध्यान रखे। दरअसल इस माह में आपके साथ कोई दुर्घटना या हादसा होने के योग बन रहे हैं। ऐसे में हमारी आपको सलाह होगी कि आप कोई भी काम करते समय ज्यादा रिस्क ना ले। यदि हो सके तो इस महीने अपनी लम्बी यात्राएं टाल दे। साथ ही घर से बाहर निकलते समय अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखे।


–    धनु राशि वालों की कोई लड़ाई हो सकती हैं। इस लड़ाई या झगड़े की वजह से आपके करीबी रिश्तों में दरारे आने की सम्भावना हैं। ऐसे में हमारी आपको सलाह होगी कि आप इस माह आप अपने गुस्से को काबू में रखें। साथ ही कोशिश करें कि आप किसी भी लड़ाई झगड़े में शामिल न हो या उसे जल्द से जल्द टाल के शान्ति से निपटा दें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो बाद में आपको इसका भारी पछतावा हो सकता है। इन मुसीबतों के प्रभाव को कम करने के लिए जनवरी माह में हनुमान और शनिदेव की पूजा आराधना पर विशेष ध्यान दें। हो सके तो हर शनिवार और मंगलवार मंदिर जा कर तेल का दीपक लगाएं।

Related Articles

Back to top button