Entertainment News -मनोरंजन

जब अंबानी भाइयों ने किया एक साथ डांस, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख दंग रह गये सब

अंबानी परिवार अपनी लाडली बेटी ईशा की शादी का जश्न मना रहा है. ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी करेंगी. इससे पहले शादी की रस्में उदयपुर में आयोजित की जा रही हैं. रविवार को संगीत सेरेमनी के दौरान पूरा अंबानी प‍र‍िवार एक साथ नजर आया. कोकिलाबेन अंबानी, मुकेश, अनिल, नीता, टीना, आकाश, अनंत सभी ने मंच पर एक साथ डांस परफॉर्मेंस दी.

इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी भी डांस परफॉर्म करने से नहीं चूके. उन्होंने अपनी प्रस्तुति से समा बांध दिया.

ऐश्वर्या और अभ‍िषेक बच्चन भी अंबानी परिवार की खु‍श‍ियों में शामिल हुए. उन्होंने बेहतरीन डांस परफॉर्म किया.

इस समारोह में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्त‍ियां शामिल हुईं. अंबानी ने सभी मेहमानों के लिए चार्टेड फ्लाइट्स बुक करवाई हैं. शहर के सभी 5 स्टार होटल पूरी तरह बुक हैं क्योंकि वे अंबानी और पीरामल को सेवाएं दे रहे हैं.

इतना ही नहीं तकरीबन 1000 लग्जरी गाड़ियां बुक कराई गई हैं जो उदयपुर एयरपोर्ट से मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगी. रविवार को संगीत सेरेमनी में मुकेश और नीता अंबानी ने डांस परफॉर्म किया. दोनों फिल्म ‘जब तक है जान’ के गाने पर डांस करते दिखे.

इस दौरान करण जौहर ने मुकेश अंबानी के साथ क्विज कॉन्टेस्ट भी खेला. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अंबानी से पूछा- यदि वे एक दिन नीता अंबानी के रूप में सुबह जागें तो कौन सा काम करेंगे? मुकेश अंबानी ने जवाब में कहा- वे उन सब फूड से बैन हटा देंगे, जो नीता ने उन पर लगा रखे हैं.

अगले सवाल में करण ने पूछा कि इस साल उनके हिसाब से चुनाव कौन जीतेगा? अंबानी ने काफी स्मार्ट जवाब दिया. उन्होंने कहा- कोई पॉलिटिकल पार्टी. इसके बाद करण ने पूछा कि उनके होने वाले दामाद आनंद पीरामल का सीक्रेट क्या है? अंबानी ने कहा कि आनंद और वे दोनों ही फूड लवर हैं.

Related Articles

Back to top button