अजब-गजब

जब एक शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया मोबाइल, पैकेट में आया ईंट का टुकड़ा

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति द्वारा एक टॉप ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसने मोबाइल फोन का आर्डर दिया था जबकि उसे भेजे गए पैकेट में कथित रूप से ईंट मिली. यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी है.

जब एक शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया मोबाइल, पैकेट में आया ईंट का टुकड़ासमाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, हरसूल पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने बताया कि यहां हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन खरात ने पुलिस को बताया कि उसने नौ अक्टूबर को शॉपिंग साइट के जरिए मोबाइल फोन खरीदा और इसके लिए उसने 9,134 रूपये का भुगतान किया था.

इसके बाद ई कॉमर्स कंपनी से खरात को एक मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि उनका मोबाइल फोन एक हफ्ते के भीतर उन्हें मिल जायेगा. कल्याणकर ने बताया कि व्यक्ति को पिछले रविवार को विक्रेता से एक पैकेट प्राप्त हुआ. मगर उसने जब उसने पैकेट खोला तो कथित रूप से उसके भीतर से मोबाइल फोन के स्थान पर एक ईंट का टुकड़ा निकला.

उन्होंने बताया कि इसके बाद व्यक्ति ने कूरियर सौंपने वाले को बुलाया. उसने उससे कहा कि उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलीवरी करने की है और उसके भीतर क्या है उसने नहीं देखा. खरात ने हरसुल पुलिस थाने में ई कॉमर्स कंपनी के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज करायी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button