मनोरंजन

जब रणबीर ऐश के हो सकते है तो आयुष्मान तब्बू के क्यों नहीं…

बॉलीवुड की सफलतम फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से स्टारडम में आए अभिनेता आयुष्मान खुराना जो के पूर्व में भी हमे कई सफलमत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. तथा बता दे की आयुष्मान व भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘जोर लगा के हईशा’ को दर्शको ने काफी पसंद किया था. तथा अब आयुष्मान जो के देखा जाए तो हमे परिणीति चोपड़ा संग अपनी पूर्व की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में भी नजर आ चुके है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

ये भी पढ़ें: रमज़ान स्पेशल : Vodafone का ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा

जब रणबीर ऐश के हो सकते है तो आयुष्मान तब्बू के क्यों नहीं...अब एक बार फिर से आयुष्मान व तब्बू के बारे में कुछ खुसफुसाहट हमे सुनने को मिल रही है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर श्रीराम राघवन ने अभिनेत्री तब्बू और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म का टाइटल फाइनल कर दिया है. फिल्म का नाम साल 1955 में आई राज कपूर की फिल्म ‘श्री 420’ के गाने ‘मुड़ मुड़ के ना देख’ के टाइटल पर रखा गया है.

ये भी पढ़ें: GST: स्नैपडील ने शुरू की मानसून सेल, मिल रहा है 80% तक डिस्काउंट

यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है और इसकी शूटिंग पूरे जोर-शोर से पुणे में चल रही है. ‘बदलापुर’ के डायरेक्टर श्रीराम करीब दो साल बाद अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार तब्बू के साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि तब्बू 45 साल की हैं और आयुष्मान अभी 32 साल के हैं. एक बार फिर से तब्बू के चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. गौरतबल है की पूर्व में हमे रणबीर कपूर भी ऐश्वर्या राय बच्चन के संग में करण की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आए थे.  

Related Articles

Back to top button