अजब-गजब

जलपरी बनने के चक्कर में उड़ा दिए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम

हम आपको आज ऑस्ट्रेलिया की रहने दो ऐसी लड़कियों के बारे में बता रहे हैं जिनके शौक ऐसे है कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान हो जाता है. इन लड़कियों ने खुद को असल जिंदगी में जलपरी बना लिया है. इन लड़कियों का नाम है जेसिका बेल और अमेलिया लासेटर जो डिज्नी चैनल देखने की बहुत शौकीन थीं. ये दोनों लड़कियां कार्टून देखकर इतनी प्रभावित हुईं कि असल जिंदगी में भी पानी की राजकुमारी बनने का सपना पाल लिया.

बता दें इन लड़कियों ने 1 लाख रुपये के सिलिकॉन से बने हुए मछली जैसे पूंछ लगवाए हैं और इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद तो वह ऑस्ट्रेलिया के समुद्र में शार्क और कछुओं के साथ तैरती भी है. इस बारे में जेसिका ने बताया कि, ‘हमें समुद्र से बहुत प्यार है, इसीलिए हमने ऐसी जिंदगी चुनी है. लेकिन एक जैसे शौक वाले लोग मिलना भी मुश्किल होते हैं. इस मामले में मैं लकी रही की मेरी बेस्ट फ्रेंड का शौक भी मुझसे मिलता था. बच्चे जो हमें समुद्र में तैरते देखते हैं वो हमें सचमुच की जलपरी मानते हैं.’

उन्होंने यह भी कहा कि, ‘जब मैं छोटी थी तो मेरी मां मुझे समुद्र के किनारों पर ले जाती थी और मैं पानी के साथ खेलती रहती थी. मैं हर हफ्ते एक्वेरियम के ट्रिप पर भी जाती थी.’ बता दें यह दोनों लड़कियां साल 2008 में एडिथ कोवन यूनिवर्सिटी में मिलीं, जहां ये आर्टस् एंड विजुअल फोटोग्राफी की पढ़ाई कर रही थीं. अब दोनों ने अपनी खास पहचान बना ली है.

Related Articles

Back to top button