मनोरंजन

जसलीन का ये सीक्रेट नहीं जानते होंगे अनूप, इस सेलेब्रिटी को कर चुकीं हैं डेट

बिग बॉस में कैप्टेनसी टास्क मजेदार हो चला है. शिवाशीष मिश्रा और दीपक ठाकुर के बीच कैप्टेनसी को लेकर जंग छिड़ी है. टास्क जीतने के लिए दोनों कंटेस्टेंट को सही अनुमान लगाकर बताना है कि कौन-सा सीक्रेट किसका है. इसी टास्क के दौरान एक सीक्रेट आया जिसमें लिखा था- ”मेरा एक फेमस सेलेब्रिटी के साथ 1 साल के लिए गहरा रिश्ता था. इस बारे में मेरे अभी के पार्टनर भी नहीं जानते!”

बाद में मालूम पड़ा कि ये सीक्रेट किसी और का नहीं बल्कि जसलीन मथारू का है. साथ ही ये भी खुलासा हुआ कि भजन सम्राट अनूप जलोटा का इसके बारे में पहले से पता था. मगर जसलीन को लगता था कि वे नहीं जानते.

इसी के साथ लोगों में ये जानने की उत्सुकता बढ़ी कि वो कौन सेलेब्रिटी था जिसे जसलीन ने डेट किया. आपस में बातचीत के दौरान, अनूप ने सुक्की नाम मेंशन किया था. जिसके बाद से फैंस का अनुमान है कि जसलीन की ये डेटिंग सिंगर सुखविंदर सिंह संग थी.

दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो ”नाचूंगा सारी रात” में साथ काम किया था. इसमें दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा था. ये वीडियो अप्रैल 2018 में रिलीज हुआ था.

जसलीन के इंस्टा अकाउंट पर उनकी सुखविंदर सिंह के साथ कई तस्वीरें देखने को मिलती हैं. सोशल मीडिया पर जसलीन और सुखविंदर सिंह का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. कमाल आर खान KRK ने भी ट्वीट कर लिखा- ”जसलीन मथारू ने एक साल तक सुखविंदर सिंह को डेट किया था और अनूप जलोटा को इस बारे में कुछ मालूम नहीं था.”

हालांकि अनूप जलोटा के सुक्की का मतलब सुखविंदर सिंह है या कोई और, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. हो सकता है कि अपकमिंग एपिसोड में जसलीन-सुखविंदर सिंह के रिश्ते पर ज्यादा डिटेल मिले.

बता दें, जसलीन मथारू म्यूजिक वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा हैं. उन्होंने पपॉन और मीका सिंह के साथ भी कई म्यूजिक वीडियो किए हैं. बिग बॉस हाउस में जसलीन-अनूप जलोटा एंट्री के दिन से ट्रेंड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button