मनोरंजन

जसलीन पर गुस्सा करते हुए अनूप जलोटा बोले-जो मैंने नही किया वो इसने किसी और से कैसे करवा लिया

बिग बॉस सीजन 12 के घर में इस बार जोड़ी वर्सेस सिंगल की थीम रखी गई है जो अब शो की सफलता देखकर लग रहा है कि शो मेकर्स का शो में जोड़ियों को लाना सफल हुआ है।क्योंकि इस सीजन की सबसे ज्यादा फेमस जोड़ी रही है अनूप और जसलीन की जोकि अभी नए नए शादी किये हुए हैं। जब से दोनों ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है तभी से उनके रिश्ते पर सवाल उठने शुरू हो गए थे क्योंकि इनका ऐसा रिश्ता है जो पुरे देश को हिलाकर रख दिया कि इतने बूढ़े आदमी से एक नौजवान लड़की से कैसे शादी हो गई।

कई लोगों को अनूप और जसलीन की जोड़ी पसंद नहीं आ रही थी तो वहीं पर कुछ लोगों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया और तारीफ किया। सोशल मीडिया पर उस शादी को लेकर तरह तरह के जोक भी सुनने को मिले। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में एक बार फिर से श्रीसंत और अनूप ने एंट्री ले लिया है जिसके बाद से घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है, अनूप ने घर में आते ही जसलीन पर अपना गुस्सा निकाला है और जमकर हंगामा खड़ा किया है।

दरअसल शो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनूप जलोटा जसलीन की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं भड़के हुए नजर आ रहे हैं।अनूप जलोटा ने सीक्रेट रूम से देखा था कि सौरभ,जसलीन को मसाज दे रहे हैं जो अनूप जलोटा को बुरा लगा,उसके बाद घर में आते ही अनूप ने घरवालों के सामने ही जसलीन से कहते हैं कि सौरभ, जसलीन की मसाज कर रहा है।

मैंने कभी जसलीन को हाथ तक नहीं लगाया” और जसलीन का मसाज सौरभ कर रहा है। इस पर सौरभ अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नही है लेकिन अनूप का पारा कुछ ज्यादा ही गर्म था और वो बोलते हैं बाहर क्या दिख रहा होगा कि “आपने क्या गोरी पटाई है, कमाल कर दिया” लोग यहाँ तक कमेंट कर रहे हैं।

अनूप करनवीर से पूछते हैं “क्या बोलेंगे इसको ? इस पर करनवीर कहते हैं कि “लोगों को तो यही लगेगा कि ये दोनों मजे ले रहे हैं” हालांकि जसलीन इस बात पर सफाई देते हुए बोलती हैं कि “मैं तो सौरभ को भैया बुलाती हूं फिर किस ये ड्रामा खड़ा हो रहा है। इस बात पर अनूप जलोटा ने जसलीन को जवाब देते हैं वो सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे, अनूप जसलीन से कहते हैं –‘भैया-भैया बोल कर ही आज के समय में सारे काम होते हैं, दिन में भैया और रात नें सैय्या होते हैं”।

अनूप का ये बिहेवियर देखकर ‘सबा-सोमी उनको इन्सेक्योर बताती हैं, कि वो अब जसलीन को लेकर इन्सेक्योर हो रहे हैं,वो कैमरे के सामने हैं तो इतना सब बोल रहे हैं अगर कैमरें ना होते तो वो जसलीन का क्या हाल करते ? ऐसे में तो अनूप जलोटा का उग्र रूप और भयानक होता।

बिग बॉस वाले शायद ये भूल गए हैं कि घर में नॉमिनेशन की बात करना मना है,इसके बावजूद भी घर वालों ने ये चर्चा की है जिसका उन सभी को क्या दंड मिलेगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।

दरअसल आपको बता दें कि घर में अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी ने गेम को पूरी तरह से पलट दिया है। पूरा घर अब दीपिका के खिलाफ हो गया है। सभी अब दीपिका को घर से निकालने का प्लान बना रहे हैं कि दीपिका को कैसे निकाला जाय।

Related Articles

Back to top button