Entertainment News -मनोरंजन

अपनी शादी के जश्न में जमकर नाचे कपिल शार्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज यानी 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपिल की शादी गिन्नी के होमटाउन यानी जालंधर में हो रही है.

अपनी शादी के जश्न में जमकर नाचे कपिल शार्माशादी में शामिल होने कपिल शर्मा के दोस्त और टीवी के मशहूर कलाकार पंजाब पहुंच चुके हैं. मेहंदी सेरेमनी और माता का जगराता  के बाद मंगलवार को ट्रेडिशनल जागो सेरेमनी रखी गई. इसमें सभी ने मिलकर खूब धमाल किया. कपिल शर्मा ने भी जमकर डांस किया. अलग अलग जश्न की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. कपिल समेत उनके दोस्तों और परिजनों के चेहरे की खुशी देखने लायक है.लंबे समय के बाद कपिल शर्मा को इस तरह से डांस करते हुए देखा गया है.

नीचे देखें वीडियो…

बता दें कि कपिल की खास दोस्त भारती सिंह भी अपने पति हर्ष के साथ शादी में शिरकत करने पंजाब आई हैं. कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती समेत टीवी सेलेब्स भी कपिल के घर पहुंच चुके हैं. सभी सेलेब्स ने ”जागो नाइट्स” में खूब मस्ती की.

शादी होगी लाइव

कपिल के सारे फैंस उनकी शादी लाइव देख सकेंगे. खबरों की मानें तो शादी को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव भी किया जा सकता है. कपिल के दोस्तों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है. शादी से पहले संगीत, मेहंदी और माता की चौकी रखी गई. इस दौरान कपिल की मां का उत्साह देखने को मिला.

कौन हैं गिन्नी, कैसे हुई थी कपिल से मुलाकात?

बताते चलें कि गिन्नी कॉलेज के दिनों से कपिल की दोस्त हैं. दोनों तभी से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने स्टार वन के सीरियल “हंस बलिए” में साथ हिस्सा लिया था.

Related Articles

Back to top button