व्यापार

जानिए आज किस कीमत बिक रहा है पेट्रोल व डीजल

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज बुधवार को कोई बदलाव नहीं हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में बुधवार को पेट्रोल व डीजल की कीमत यथावत बनी हुई है। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल व डीजल किस भाव बिक रहा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल का भाव 73.30 रुपये पर और एक लीटर डीजल का भाव 65.79 रुपये पर बना हुआ है।

कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 76 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। कोलकाता में डीजल की बात करें, तो यह भी अपने पुराने भाव 68.20 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है।

उधर मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां भी पेट्रोल अपने पुराने भाव 78.97 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। वहीं, यहां डीजल 69.01 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। चेन्नई में भी पेट्रोल की कीमत आज पुराने स्तर 76.18 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल की कीमत 69.54 रुपये प्रति लीटर पर बनी हुई है।

अब राजस्थान की राजधानी जयपुर की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल 77.19 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.85 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

अब दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल व डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल दिल्ली से महंगा और अपने पुराने स्तर 74.96 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं डी़जल भी दिल्ली से महंगा और अपने पुराने स्तर पर 66.10 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, गुरुग्राम में आज बुधवार को पेट्रोल अपने पुराने भाव 73.16 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपने पुराने भाव 65.13 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Related Articles

Back to top button