जीवनशैली

जानिए कब लांच होगा इनफोकस का यह शानदार स्मार्टफोन

आगामी 18 अप्रैल को स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस स्मार्टफोन की बिक्री हेतु एक बड़ा आयोजन करने जा रही है. यहां जानकारी के मुताबिक अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी इनफोकस अपने शानदार स्मार्टफोन लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी 18 अप्रैल को गाठ वर्ष लांच किये गए शानदार स्मार्टफोन विज़न 3 का अपग्रेड वर्ज़न विज़न 3 प्रो को लांच करेगी.आगामी 18 अप्रैल को स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस स्मार्टफोन की बिक्री हेतु एक बड़ा आयोजन करने जा रही है. यहां जानकारी के मुताबिक अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी इनफोकस अपने शानदार स्मार्टफोन लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी 18 अप्रैल को गाठ वर्ष लांच किये गए शानदार स्मार्टफोन विज़न 3 का अपग्रेड वर्ज़न विज़न 3 प्रो को लांच करेगी.  मिली ख़बरों के मुताबिक, 18 अप्रैल को ही यह मोबाइल फ़ोन लांच होने के साथ ही बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा. इसकी कीमत की बात की जाए तो अभी फ़िलहाल इसकी कीमत 10 हजार रु तय की गई है. जो कि यूजर्स के लिए काफी शानदार होने वाला है.    ख़बरों के मुताबिक़, मैटल बॉडी के साथ इन​फोकस विज़न 3 प्रो को पेश किया जाएगा. इसकी खासियतों के बारे में बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा प्रदान किया जाएगा. साथ ही 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम की साथ स्मार्टफोन बाजार में उतर सकता है. बैकअप की बात करें तो इसमें बड़ी और पावरफुल बैटरी हो सकती है. वहीं  इन​फोकस विज़न 3 प्रो फेस अनलॉक तकनीक से लैस होगा. 

मिली ख़बरों के मुताबिक, 18 अप्रैल को ही यह मोबाइल फ़ोन लांच होने के साथ ही बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा. इसकी कीमत की बात की जाए तो अभी फ़िलहाल इसकी कीमत 10 हजार रु तय की गई है. जो कि यूजर्स के लिए काफी शानदार होने वाला है.  

ख़बरों के मुताबिक़, मैटल बॉडी के साथ इन​फोकस विज़न 3 प्रो को पेश किया जाएगा. इसकी खासियतों के बारे में बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा प्रदान किया जाएगा. साथ ही 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम की साथ स्मार्टफोन बाजार में उतर सकता है. बैकअप की बात करें तो इसमें बड़ी और पावरफुल बैटरी हो सकती है. वहीं  इन​फोकस विज़न 3 प्रो फेस अनलॉक तकनीक से लैस होगा. 

Related Articles

Back to top button