जीवनशैली

जानिए जब एक लड़की किसी लड़के पर मरती है, तो वह क्या करती है ?

प्यार के लिए कोई समय नहीं होता है कभी भी किसी से भी हो जाता है। जब कोई लड़की किसी लड़के पर मरती है, तो लड़की लड़के से सीधे बात नहीं कर पाती और लड़के से बात करने या उसके साथ रहने के लिए फ़्लर्ट करने के ऐसे तरीके अपनाती है, जिससे लड़का आकर्षित भी हो जाए और लड़की पर कोई इल्जाम भी ना आये।
जब लड़की लड़के पर मरती है, तो वह क्या करती है:
# बालों को संवारती है: लड़को को लडकियों की अदायें सबसे पहले अपनी तरफ आकर्षित करती है। इसलिए लड़कियां अपनी बालों को संवारते हुए बालों से है। जिससे लड़के का ध्यान अपने आप लड़की की तरफ खीच जाए।
# छुप छुप के देखती है: अगर एक लड़की की नजर हर जगह लड़के को देखते हुए टकराए, आँखे  मिलकर झुके  और लड़की की नज़र बार बार उस पर आकर रुके तो लड़की उस लड़के की तरफ आकर्षित होती है और लड़के से फ़्लर्ट कर रही होती है।
# मुशकुराती है: जब लड़की को कोई किसी लड़के से फ़्लर्ट करना है तो लड़के को देखकर बार बार मुस्कुराती है और लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। लड़कियों के इन अंदाज़ को लड़के नज़र अंदाज़ ना करें। 
# बात करने के बहाने बनती है: जब लड़की लड़के को फ़्लर्ट करती है तो बात करने के बहाने ढूंढती रहती है और उसकी चीजों की तारीफ़ करती है जैसे उसका ड्रेस, उसकी स्टाइल या फिर बात करने का तरीका।
# पसंद ना पसंद जानने की कोशिश: लड़कियों को जब लड़का पसंद आता है तो सीधे बात नहीं कर पाती। इसलिए लड़को के दोस्त से दोस्ती कर लड़के की पसंद और नापसंद जानने कि कोशिश करती है।

Related Articles

Back to top button