फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

जानिए प्रियंका गांधी की बोट में सवार कौन है वो 10 लड़कियां

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिन के यूपी दौरे पर हैं. इस दौरान वो बोट के जरिए अलग- अलग स्थान पर जाकर लोगों से मिल रही हैं. इसी बीच, सोमवार को प्रियंका गांधी ने बोट पर कुछ स्टूडेंट्स से भी बातचीत और स्टूडेंट्स से कई ऐसी बातें भी शेयर की, जो बहुत कम लोग जानते हैं. जानते हैं बोट यात्रा पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने जिन स्टूडेंट्स से बात की वो कौन हैं…

प्रियंका गांधी ने अलग-अलग पड़ाव पर बोट पर स्टूडेंट्स से चर्चा की और उन्होंने आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक उनसे बातचीत की. प्रियंका के साथ बोट पर यात्रा करने वाली ये छात्राएं इलाहाबाद की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट्स हैं.

सभी छात्राएं अलग- अलग विषय की थीं. इन छात्राओं में एक छात्रा साइकोलॉजी की स्टूडेंट थीं और वो इस बात से खुश थीं कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी साइकोलॉजी से पढ़ाई की है. छात्रा ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा डिप्रेशन लेवल, मेंटल हेल्थ आदि पर बात कर रही थीं और ऐसा बहुत कम नेता करते हैं. प्रियंका गांधी से मिलने वाली छात्राओं का कहना है कि प्रियंका ने उन्हें बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के फेवरिट ग्रैंडसन थे.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने इन लड़कियों की एक तस्वीर ट्वीट भी की है. इस फोटो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने कई टैलेंटेड छात्राओं से मुलाकात की और वो उनका ऐसा भविष्य होना चाहिए, जिसमें वो अपने सपनों और उम्मीदों को पूरा कर सके.

वहीं, एक छात्रा ने कहा कि प्रियंका का कहना था कि राजनीति के गिरते स्तर को देखते हुए राजनीति में उतरने का फैसला किया. साथ ही इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मुझे समंदर में तैरना भी आता है और रेस्क्यू करना भी. मेरे पास सर्टिफिकेट भी है.

Related Articles

Back to top button