जीवनशैली

जानिए kiss करने का सही तरीका, किस करते वक़्त ये गलती पड़ सकती हैं बहुत भारी

 आप के लिए एक ऐसी पोस्ट लाये है जिसे पढ़ने से आप को दी फयदा होगा आप को ये बता दे की अगर आप से कोई ये पूछेंगे की आप ने किसी को किश किया है तो है ही बोलेगा और उससे ये पूछेंगे की उसने कभी किश किया तो उसे कुछ खामिया भी लेगी होगी तब इस बात को लेकर वह पूरी किताब खोल कर बैठ जायेगा । लेकिन दोस्तों आज हम आप को किश करने से पहले आप को कुछ ऐसी बाते बताने वाले हैं जिसके बारे में हमे किस करते वक्त हमे मालूम होनी चाइये । किस करते वक्त लोग काफी ज्यादा गलतिया कर देते हैं जैसे की मुँह से बदबू आना और भी बहुत कुछ ।आज हम आप को इस पोस्ट में उन छोटी छोटी गलतियों के बारे में बताएंगे जिनकी वजह से आप के रिलेशनशिप में झगड़े हुआ करते हैं, तो चलिए जानते है की वो कौन कौन सी छोटी छोटी गलतिया है।

हाइपर एक्टिव जीभ

जब भी आप कभी किस करते हैं तो ज्यादा जबान अंदर चलने लगती है और उस वजह से आप के पार्टनर को काफी इरिटेशन होने लग जाती हैं ।तो ध्यान रखे की किस करते शुरुवात में फ्रेंच किस की और न भागे बल्कि आराम से किस करे

सांस की बदबू

आप को जानकारी के लिए बता दे की अगर आप किस करते वक़्त अगर किसी व्यक्ति के मुँह से बदबू आती हैं तोआप जंलगिए की वो आपकी आखिरी किस हो सकती हैं।आप को ये जानकारी केलिए बता दे की जब भी आप किश करने जाये तो आप च्युइंग गम या माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल जरूर करे।

 बॉडी का स्टिफ होना

आप को ये भी बता दे की अगर आप किसी को पहले बार किस करने जा रहे है तो अपनी बॉडी को स्टिफ न होने दे। मतलब कि कभी भी किस करते वक्त किसी खंबे की तरह खड़े न रहे बल्कि कोई प्रतिक्रिया दे। क्योंकि कोई भी किस उसी करना चाहेगा जो सामने से प्रतिक्रिया दे।

 हाथो पर काबू रखें

आप भी किस करे तो ध्याना रहे की आप आपने हाथ सही जगह रखे क्यूंकि अक्सर लोग हड़बड़ा जाते हैं और अपने हाथ सही नहीं रख पाते हैं । इसलिए ध्यान रखे की जब भी किसी लड़की को किस करे तो अपना हाथ या तो लड़की के कमर पर रखे या फिर उसके गले पर ।

Related Articles

Back to top button