मनोरंजन

जाह्नवी कपूर को बिना मेकअप के असली चेहरा देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे

हाल के दिनों में ही बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर चुकी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बात करें तो जानवी कपूर को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा है। आपको बता दें कि जाह्नवी की पहली फिल्म पर्दे पर सफल हुई है। पहले ही फिल्म के पर्दे पर सफल हो जाने के बाद जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रही है।

आप सभी को यह बात तो पहले से ही मालूम होगी कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म बीते 20 जुलाई को बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज हुई थी। बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज होने के बाद से अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर चुकी है।

अपने डेब्यू फिल्म के कामयाब हो जाने के बाद जाह्नवी कपूर इन तीनों लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुकी है। आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर और अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची हुई थी। जहां उन्होंने वाइट कलर की टॉप और ब्लू कलर की जींस पहन रखी थी। इन कपड़ों में जाह्नवी कपूर एक परी से बिल्कुल भी कम नजर नहीं आ रही थी। आपको बता दें कि उस वक्त जाह्नवी कपूर ने अपने चेहरे के ऊपर कोई भी मेकअप नहीं कर रखा था। बिना मेकअप के ही जाह्नवी कपूर की सुंदरता देखने लायक थी।

अगर बात जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क की करे तो इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद से अबतक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 60 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के अभिनय को देखने के बाद लोगों ने उनके अभिनय की काफी ज्यादा सराहना भी की थी। हमेशा अपने स्टाइल की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में रहने वाली जाह्नवी कपूर आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। आशा करते हैं कि आने वाले वक्त में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में सफलता के झंडे गाड़ेगी और अपने और अपने कपूर खानदान का नाम रोशन करेंगे।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म को देखने के बाद लोगों के द्वारा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर भी सोनम कपूर की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्टाइलिश अभिनेत्री बनने वाली है। आज इस फिल्म में उनके अभिनय को देखने के बाद उनकी जितनी भी तारीफ की जाए वह उनके लिए कम होगा। आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे कलाकार डेब्यू करने वाले हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले उन कलाकारों की लिस्ट में अनन्या पांडे सारा अली खान जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

Related Articles

Back to top button