व्यापार

जियो को हाराने के लिए Airtel ने लाया 398 रुपये का नया प्लान

टेलीकॉम सेक्टर में तेजी से पांव पसारते जियो से मुकाबले के लिए एयरटेल ने भारत में एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने इस नए प्लान की कीमत 398 रुपये रखी है. इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयसकॉलिंग दी जाएगी. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है.जियो को हाराने के लिए Airtel ने लाया 398 रुपये का नया प्लान

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एयरटेल के इस नए प्लान का फायदा सभी ग्राहक उठा सकते हैं. इस नए प्लान की बात विस्तार से करें तो इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB 3G/ 4G डेटा, अनलिमिटेड कॉल (लोकल, STD, नेशनल रोमिंग) और पूरी वैलिडिटी के दौरान प्रतिदिन 90SMS (लोकल, STD) मिलेगा. जैसा कि ऊपर बताया गया इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है.

ध्यान देने वाली बात ये भी है कि कंपनी ने कॉलिंग को लेकर किसी तरह की कोई बाध्यता भी नहीं रखी है. आपको बता दें एयरटेल के पोर्टफोलियो में 399 रुपये का प्लान भी शामिल है. लेकिन इस प्लान के फायदे अभी पेश हुए 398 रुपये वाले प्लान की तुलना में बेहतर नहीं है. एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB 3G/ 4G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (लोकल, STD और रोमिंग) और प्रतिदिन 100 SMS दिया जाता है. हालांकि प्लान की वैलिडिटी अलग-अलग सर्किल के हिसाब से 70 दिन और 84 दिन की है.

अब अगर एयरटेल के इस प्लान की तुलना जियो के 398 रुपये वाले प्लान से करें तो इसमें प्रतिदिन ग्राहकों को 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100SMS दिया जाता है. साथ ही जियो के ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलता है. जियो के इस 398 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है.

Related Articles

Back to top button