टेक्नोलॉजी

जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए एयरटेल और टाटा स्काई दे रहा 1000GB फ्री डाटा !

जियो गीगाफाइबर की लॉन्चिंग को लेकर सभी ब्रॉडबैंड कंपनियों के कान खड़े हो गए हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए हैथवे, एयरटेल और टाटा स्काई जैसी कंपनियां लगातार नए-नए ऑफर दे रही हैं। इसी कड़ी में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड और एयरटेल वी फाइबर ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ बड़े एलान किए हैं। आइए जानते हैं…

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड पर छः महीने तक एक्स्ट्रा डाटा
टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने अपने ग्राहकों को छः महीने तक फ्री में अतिरिक्त डाटा देने का एलान किया है। टाटा स्काई का यह ऑफर ब्रॉडबैंड के सालाना प्लान के साथ मिलेगा। टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के ग्राहकों को जोधपुर में फ्री में 12 महीने के प्लान के साथ छः महीने तक का डाटा एक्स्ट्रा मिल रहा है। ऐसे में ग्राहकों को 12 महीने के प्लान में 18 महीने तक डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। हालांकि यह प्लान किसी अन्य शहर में नहीं है।

चेन्नई-पुणे में तीन महीने अतिरिक्त की सुविधा
टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक बंगलूरू, चेन्नई, पिम्परी चिंचवाड और पुणे में ग्राहकों को 3 महीने फ्री में एक्स्ट्रा डाटा मिल रहा है, हालांकि तीन महीने फ्री डाटा इस्तेमाल के लिए ग्राहकों को 12 महीने का प्लान लेना होगा। वहीं हैदराबाद में ग्राहकों को यह सुविधा छः महीने के लिए और लखनऊ में पांच महीने के लिए मिल रही है।

एयरटेल वी-फाइबर पर मिलने वाले ऑफर
टाटा स्काई की तरह ही एयरटेल ब्रॉडबैंड ने अपने ग्राहकों को फ्री में 1000 जीबी डाटा देने का एलान किया है। एयरटेल के एलान के मुताबिक बेसिक प्लान 799 रुपये, एयरटेल इंटरटेनमेंट प्लान की कीमत 1,099 रुपये, एयरटेल प्रीमियम प्लान की कीमत 1,599 रुपये और एयरटेल VIP प्लान की कीमत 1,999 रुपये है। यह कीमत मासिक प्लान की है। वीआईपी प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

Airtel प्रीमियम प्लान में मिल रहा 1000 जीबी एक्स्ट्रा डाटा
एयरटेल वी-फाइबर के तहत 799 रुपये वाले प्लान में कुल 200 जीबी डाटा और 100 जीबी अतिरिक्त डाटा मिल रहा है। वहीं 1,099 रुपये वाले प्लान में कुल 500 जीबी डाटा और 1,599 रुपये वाले प्लान में 1000 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिल रहा है। अतिरिक्त डाटा की वैधता छः महीने की है। एयरटेल ब्रॉडबैंड ग्राहकों को भी Airtel Thanks प्रोग्राम की सुविधाएं मिलेंगी जिनमें फ्री अमेजन प्राइम, जी5 और कई अन्य एप्स के सब्सक्रिप्शन शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button