मनोरंजन

जिसने भी पूरा कर लिया सनी लियोन का ये चैलेंज, उसको मिलेगा ये शानदार तोहफा जानिए क्या है चैलेंज

मनोरंजन: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह यहां कुछ भी करती हैं तो वह इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इस बार भी सनी लियोन ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने फैंस को एक चैलेंज करती दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सनी लियोन एक पंजाबी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इसी बीच उनके कुछ दोस्त भी उनका साथ देते हैं। वीडियो के अंत में सनी ने अपने फैंस को एक चैलेंज किया है, जिसे पूरा करने वाले को सनी लियोन के साथ वीडियो कॉल का मौका मिलेगा। साथ ही एक स्मार्टफोन भी गिफ्ट किया जाएगा।उन्होंने वीडियो के जरिये फैंस को ये चैलेंज दिया है कि उन्हें एक वीडियो के जरिये अपने प्यार को जाहिर करना है। इसके लिए उन्हें  हाइपस्टार एप पर एक वीडियो बनाना होगा और इस वीडियो को ट्विटर या इंस्‍टाग्राम पर #SunnyLeoneChallenge हैशटैग के साथ शेयर करना होगा। 

इसके बाद सबसे अच्छे वीडियो शेयर करने वाले को सनी खुद चुनेंगी और उसे वीडियो कॉल करेंगी। फिलहाल सनी के इस चैलेंज वाले वीडियो को लाखों व्यू मिल चुके हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर भी सनी लियोन चैलेंज  नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं  बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ आई थी। इस फिल्म में वह अरबाज खान के साथ दिखाई दी थीं, लेकिन ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। यहां देखें सनी लियोन का चैलेंज वाला वीडियो-

https://instagram.com/p/BdApWdkADxA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

Related Articles

Back to top button