अजब-गजब

जींस का ये अनोखा फैशन, कमर से घुटनों में…यकीनन पहले कभी नही देखा होगा

हर दिन फैशन की दुनिया में बड़े बदलाव देखने को मिलते है. आजकल अजीबो गरीब फैशन का ट्रैंड बना हुआ है जिसमें ये पता लगाना मुश्किल हो गया है आखिर ये फैशन है क्या?  पहले हमने आपको उल्टी जीन्स के बारे में बताया था और सोशल मीडिया में उल्टे डिजाइन की जीन्स काफी सुर्खियों रही थी, वहीं आज हम आपको उस जीन्स के बारे में बताएगे जो घुटनों तक खिसकी हुई है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस सिंगर जेनिफर लोपेज अपने बोल्ड और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने फैशन और स्टाइल से वो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में सामने आए उनके लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है हाल ही में जेनिफर लोपेज न्यूयॉर्क की सड़कों पर वर्साचे (Versace) के डेनिम के लॉन्ग बूट्स पहने नजर आईं. जिसने भी उनके ये बूट्स देखे, वो देखता ही रह गया.

उन्होंने ओवर साइज व्हाइट कलर की लॉन्ग शर्ट के साथ पैंट के बजाए लॉन्ग बूट्स पहने. उनके बूट्स पूरे नीले रंग की जींस के बने हुए है. जेनिफर लोपेज का ये लुक बहुत अनोखा और हैरान करने वाला है. शायद ही कभी किसी ने जींस की जगह जींस से बने बूट्स पहने होंगे. पहली बार में उनकी ड्रेंसिग को देखकर समझना थोड़ा मुश्किल होता है कि आखिर उन्होंने पैरों में बूट्स पहने हैं या फिर उनकी जींस उतर गई है पहली नजर में इन बूट्स को देखकर समझना इसलिए भी थोड़ा मुश्किल है क्योंकि हाई हील्स वाले इन बूट्स में जींस की तरह ही पीछे की ओर पॉकेट्स बनी हैं.

साथ ही इसमें ऊपर की तरफ बेल्ट भी लगी हुई है. ये अनोखे बूट्स वर्साचे रिसोर्ट 2019 कलेक्शन के हैं. सोशल मीडिया पर जेनिफर लोपेज की इस लुक की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल होने के साथ-साथ ट्रोल भी होने लग गईं. उनकी ये लुक देखकर कई लोगों को लगा कि शायद उनकी जींस नीचे खिसक रही है. आजकल सोशल मीडिया जेनिफर लोपेज के डेनिम बूट्स एक हॉट टॉपिक बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी इस लुक का जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button