स्पोर्ट्स

जेक्विंहा के गोल से एटीके की जीत

गुवाहाटी: हीरो इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन में शुक्रवार को अपने स्टार खिलाड़ी जेक्विंहा के 73वें मिनट में किए गए गोल के दम पर मौजूदा विजेता एटीके ने मेजबान टीम नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 से हरा दिया. मुकाबला इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला गया था. पहला हॉफ गोल रहित रहने के बाद दूसरे हाफ में भी गोल होने के आसार नहीं लग रहे थे, लेकिन जेक्विंहा ने मेजबान टीम के डिफेंस की गलती का फायदा उठाया और अपनी टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी.जेक्विंहा के गोल से एटीके की जीत

जोस गोंजालवेज ने गेंद पर से अपना नियंत्रण खोया और गेंद प्रबीर दास के पास गई जिन्होंने उसे रोबिन के पास ढकेल दिया. यहां रेहनेश ने शानदार बचाव किया जिसके बाद गेंद साबिंहा के पास आई जिन्होंने गलती से उसे जेक्विंहा को पास भेज दिया. इस बार जेक्विंहा गेंद को नेट में डालने में कोई गलती नहीं की.

इस जीत ने एटीके के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद अभी जिन्दा है. यह एटीके की 9 मैचों में तीसरी जीत है और इस जीत से मिले तीन अंकों के साथ मौजूदा विजेता 12 अंकों के साथ केरल ब्लास्टर्स को पछाड़ते हुए छठे स्थान पर आ गई है. नार्थईस्ट की टीम नौवें स्थान पर है.यह मेजबान टीम की छठी हार है.

Related Articles

Back to top button