मनोरंजन

जोया अख्तर ने कहा- रणवीर के अलावा और कोई नहीं कर पाता गली बॉय का किरदार

हाल ही में वेलेंटाइन डे के दिन जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई ये फिल्म एक रैपर की कहानी है फिल्म रिलीज होने के बाद आए दिन अपने अलग अलग कलेक्शन को लेकर सामने आ रही है जी हां हाल ही में फिल्म का 5 दिन का कलेक्शन सामने आया जिसमें फिल्म का बजट निकलने की खुशखबरी सामने आई 72 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने अपना बजट पूरा कर लिया है वही अब फिल्म की कमाई 80 करोड़ हो चुकी है।

हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर इंटरव्यू में शिरकत करने वाली फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने फिल्म के बारे में कई राज खोले जी हां जोया ने इस दौरान रणवीर सिंह की भी खूब तारीफें की जोया ने कहा-  कि फिल्म ‘गली बॉय’ में एक भावुक रैपर मुराद की भूमिका निभाना अभिनेता रणवीर सिंह के लिए मुश्किल काम नहीं था।

जोया कहती है- हम हमेशा रणवीर की उत्साह से भरी हंसती खेलती छवि देखते हैं लेकिन वह बेहद भावुक, चीजों को काफी गहराई से समझने वाले और संजीदा इंसान हैं। सिर्फ इतना ही नहीं जोया ने आगे कहा- हां मेरी उनसे गहरी दोस्ती है और मुझे पता है कि वह बेहद संवेदनशील है। इसलिए मेरे लिए उनसे यह कराना आसान था। मुझे लगता है कि वह बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई किरदार है जिसे वह निभा ना सकें।’’

क्योंकि रणवीर सिंह हमेशा से ही काफी उर्जावान रहते है तो इस दौरान क्या फिल्म की स्क्रीप्ट की मांग के कारण वो इतना उत्साहित है इस सवाल के जबाव पर जोया ने कहा- नहीं वह ऐसे ही हैं। वह एक ‘कम्पलीट पैकेज’ हैं। जोया फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर और आलिया भट्ट की अदाकारी को मिल रही सराहना से बहुत खुश हैं। फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

गौरतलब है ना सिर्फ रणवीर सिंह बल्कि फिल्म के लिए आलिया भट् की भी खूब तारीफें की जा रही है एक बिंदास लड़की का किरदार आलिया पर काफी सूट करता है गुरुवार को फिल्म को देश में कुल 3,350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था जहां से फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाने में अपना नाम कर रही है।

Related Articles

Back to top button