स्पोर्ट्स

जोस बटलर ने कहा- ये सिर्फ एकमात्र टीम है जिसके पास हैं 5 खतरनाक बल्लेबाज

खेल की दुनिया में कई ऐसी टीमे है जो अपनी खतरनाक गेंदबाजी और विस्‍फोटक बल्‍ले बाजी के लिये ही जानी जाती है। जैसा आप सभी अवगत ही होगे कि इस बार विश्‍वकप में भी 10 टीमें हिस्‍सा लेने वाली है जो काफी खतरनाक टीमे है, इन 10 टीमों में एक ऐसी भी टीम है जिसके संबंध में जोस टलर ने कहा है कि विश्‍व की एक मात्र टीम ऐसी है जिसके पास 5 विस्‍फोटक बल्‍लेबाज है। आइए जाने आखिर कौन सी टीम की बात की जा रही है?
जोस बटलर ने कहा- ये सिर्फ एकमात्र टीम है जिसके पास हैं 5 खतरनाक बल्लेबाज
दरअसल इस बात में तो कोई दो रॉय नही है कि क्रिकेट के जन्‍म दाता इंग्‍लैड की टीम में कई खतरनाक से खतरनाक खिलाड़ी है जिस वजह से सभी टीमों में इंग्‍लैड टीम सर्वश्रेष्‍ठ मानी जाती है, इन दिनों एक और ऐसी है जो सबसे खतरनाक टीमों में गिनी जाने लगी है। आपको बता दें कि पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ के दौरान ज़ोस बटलर ने अपनी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग के शानदार प्रदर्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था, आख़िरी मुक़ाबले में जोस बटलर ने अपने शानदार शतक की बदौलत से इंग्लैंड टीम को जिताने में महत्व पूर्ण योगदान दिया है। इस जीत के पश्‍चात इन्‍होंने बयान में कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सभी सोच में पड़ गयें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जोस बटलर जिस टीम की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि भारतीय टीम है। जिसके संबंध में एक साक्षात्‍कार के दौरान बटलर ने कहा कि : हमारे लिए भारतीय टीम के साथ सीरीज़ खेलना बहुत सम्मान की बात है और इन्होने कहा कि भारतीय टीम एक ऐसी टीम है जिसके पास वर्तमान समय में पाँच ऐसे ताबड़ तोड़ बल्लेबाज़ मौजूद हैं, जो किसी भी मैंच का रूख मोड़ने की क्षमता रखते है। इस दौरान उन्‍होंने रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, महेन्‍द्र सिंह धोनी और विराट कोहली का नाम बताते हुये कहा कि यह सभी खिलाड़ी काफी खतरनाक है।

Related Articles

Back to top button