राज्य

झारखंड सरकार के लोगो लगे पैक में बिक रही थी अवैध शराब

जमशेदपुर। जमशेदपुर के समीप धातकीडीह हरिजन बस्ती में शराब का अवैध निर्माण पकड़ा गया। यहाॅं पर फैक्ट्री में शराब का अवैध निर्माण हो रहा था। पुलिस द्वारा पैकेजिंग मशीन के अतिरिक्त प्लास्टिक ड्रम में लगभग 200 लीटर स्पिरिट, 4 प्लास्टि के जरकीन में रखे स्पिरिट, एक रोल, 20 पाउच 200 एमएल देशी शराब,करीब 30 लीटर अवैध महुआ, टुल्लू पंप आदि सामग्री जाॅंच के दौरान बरामद की गई।

राहुल गाँधी का गोरखपुर दौरा कल,मृतक बच्चों के परिवार से मिलेंगे

झारखंड सरकार के लोगो लगे पैक में बिक रही थी अवैध शराब   यह छापामार कार्रवाई हरिजन बस्ती में आबकारी विभाग और पुलिस विभाग ने संयुक्ततौर पर की। हालांकि अवैध शराब के निर्माण कार्य से जुड़े आरोपी मुन्ना घोष व उसका सहयोगी बचकर भाग निकलने में सफल रहे। मगर पुलिस द्वारा इनकी तलाश की जा रही है।

… जब जापानी सैनिकों ने चीन में घुसकर मचाई थी तबाही

जानकारी सामने आई है कि इस शराब को प्लास्टिक बैग में पैकेजिंग किया जाता था इस पर झारखंड सरकार का लोगो लगा हुआ था। पैकेजिंग के बाद शराब को यहाॅं से बेचा जाता था। छापामारी में डीएसपी सीसीआर सुधीर कुमार के नेतृत्व में बिष्टुपुर थाना प्रभारी श्रीनिवासन,सोनारी थाना प्रभारी अनुज कुमार,जादूगोड़ा थाना प्रभारी प्रियंका आनंद,गोविंदपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन,अवर निरीक्षक अजय कुमार,देवेंद्र नाथ दास, अभिषेक आनंद,प्रदीप कुमार करमाली,प्रकाश मिश्र और रवि रंजन शामिल थे।

 

Related Articles

Back to top button