टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

झारखण्ड के दुमका में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

झारखण्ड के दुमका जिले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है. सोमवार को जिले में एक एमयूवी गाड़ी रेलिंग से टकरा कर नदी में गिरने से 8 लोगों की मौत और 2 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है. दुमका जिले के एक अधिकारी की मानें तो उनका कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा मालूम हो रहा है कि चालक ने वाहन पर संतुलन खो दिया, जिसके कारण गाड़ी रेलिंग से जाकर टकरा गई और नदी में गिर गई. अधिकारी ने बताया कि गाड़ी से कुछ अखबारों के बंडल को भागलपुर से दुमका ले जाया जा रहा था कि तभी रास्ते में यह हादसा हो गया.झारखण्ड के दुमका में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

इन लोगों की हुई मौत की पुष्टि
अधिकारी ने बताया कि सभी शवों को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायलों को इलाज जिले के सदर अस्पताल में चल रहा है. हादसे में व‌र्द्धमान निवासी काजू शेख, दुमका के शिवनाथ देहरी, सुंदर लाल, बांका बिहार के चालक गोविंद, पूर्णिया बिहार के शिव कुमार, दुमका के नवीन कुमार सिंह की मौत की पुष्टि हुई है.

सीएम ने ट्विटर पर जताया शोक

दुमका में सड़क हादसे में हुई मौत की खबर के बाद प्रदेश के सीएम रघुवर दास ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शोक जाहिर किया है. रघुवर दास ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘दुमका में हुए जीप हादसे से मन द्रवित है. मृतक के परिजनों को मेरी संवेदनाएं. सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव का कार्य शुरू किया. घायलों का उचित इलाज जारी है. आप सबसे से मेरी अपील है कि अपने वाहन की रफ्तार पर काबू रखें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें. 

 

 

Related Articles

Back to top button