जीवनशैली

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, ये हैं उनकी परफेक्ट बॉडी का राज

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर आते हैं। टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सजग रहते हैं यही कारण है कि वो जिम में खूब पसीना बहाते हैं। आज हर एक युवक की चाहत होती हैं कि वो उसकी बॉडी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के जैसी हो। इसके लिए वो जिम में कमरतोड़ मेहनत करते हैं लेकिन इसके बाद भी वो उनके जैसी बॉडी नहीं बना पाते हैं। अब ​अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने खुद अपनी फिटनेस मंत्रा का सीक्रेट फैंस के साथ शेयर किया है।आपके चहेते अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि, वो फिटनेस, तरलता और फैशन के मंत्रों के आधार पर जीवन जीते हैं।

टाइगर श्रॉफ ने अपने एक बयान में कहा कि, मैं फिटनेस, तरलता और फैशन के मंत्र पर चलता हूं और मुझे लगता है कि प्रॉल कलेक्शन में सभी तीन तत्व हैं। टाइगर ने कहा कि, यह ब्रांड आज के युवाओं, शारीरिक रूप से सक्रिय भारतीय की जरूरतों का ध्यान रखता है जो फिट और फैशनेबल रहना चाहते हैं।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने अपने इस राज का खुलासा हाल ही में एक इवेंट के दौरान किया है। खैर अगर हम टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 में नजर आने वाले है। इसके अलावा वो इस वक्त ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जो जल्द ही रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button