ज्ञान भंडार

टीचर्स डे पर शिक्षक की हैवानियत, जोर से ‘यस सर’ बोलने वाले छात्र को दी दर्दनाक सजा

शिक्षक दिवस पर एक अध्यापक ने निर्मम पिटाई कर बारहवीं के छात्र के कान का पर्दा फाड़ दिया। आरोप है कि छात्र का कसूर बस इतना था कि उसने हाजिरी सुनते वक्त ऊंची आवाज में यस सर बोल दिया। इससे शिक्षक तैश में आ गया और छात्र के मुंह पर चांटे रसीद कर दिए। पिटाई के बाद छात्र को सुनाई देना बंद हो गया और वह अचेत होकर नीचे गिर गया। उसके कान से खून भी निकलने लगा। 

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

टीचर्स डे पर शिक्षक की हैवानियत, जोर से 'यस सर' बोलने वाले छात्र को दी दर्दनाक सजास्कूल में तैनात अन्य शिक्षकों ने छात्र को उपचार के लिए शिमला के सुन्नी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां से चिकित्सकों ने उसे शिमला आईजीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया। 

सूचना मिलने पर सुंदरनगर के बीएसएल थाना के तहत निहरी पुलिस चौकी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। छात्र के पिता ने कहा कि आरोपी शिक्षक को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

इन 4 राशि वालों पर जल्दी फिदा होती हैं खुबसूरत लड़कियां

मेडिकल में कान का पर्दा फटने की पुष्टि
निहरी पुलिस चौकी से मुख्य आरक्षी धर्म चंद ने मंगलवार को शिमला पहुंच कर छात्र का मेडिकल कराया। जांच अधिकारी के मुताबिक चिकित्सीय जांच में छात्र के कान का पर्दा फटने की पुष्टि हुई है। 

डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया शिमला से मेडिकल करवाने के बाद जांच अधिकारी देर शाम तक चौकी पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट के उपरांत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 
 

Related Articles

Back to top button