स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म जाने कौन है ये….

मित्रों कई बार कुछ ऐसे वाक्‍य हो जाया करते है, जो लोगो को सोचने पर मजबूर कर देते है। आज एक ऐसे ही वाक्‍यें के संबंध में बताने वाले है। जिसमें दिग्‍गज खिलाड़ी उधर था खेल के मैदान में व्‍यस्‍थ इधर उसकी पत्‍नी ने दिया बेटी को जन्‍म क्रिकेटर का नाम जानकर आप भी एक बार सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, वो भारतीय टीम में इस बार अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है। आपको बता दें कि यह खिलाड़ी वर्तमान के दिग्‍गज खिलाडि़यों में से एक है। हालांकि यह भारतीय राष्‍ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाने में असमर्थ रहे। फिर भी इन्होंने क्रिकेट खेलना जारी रखा है, 2011 में चेन्नई में वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शतक भी बनाया था। हालांकि, उन्हें किसी भी तरह से उन्हें राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का पर्याप्त मौका नहीं मिल पाया है।इन्होंने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच जुलाई 2015 में खेला गया था।इस खिलाड़ी ने भी कई महत्‍वपूर्ण रिकॉर्ड अपने नाम किये है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस दिग्‍गज खिलाड़ी की बात कर रहे है,वो और कोई नही बल्कि दिग्‍गज खिलाड़ी मनोज तिवारी है, जो वर्तमान में घरेलू क्रिकेट में अहम भूमिका निभा रहे है।हालांकि मनोज तिवारी का क्रिकेट कैरियर इतना अच्‍छा नहीं रहा है, पर निजी जीवन बहुत अच्छा और हंसमुख रहा है।इन्होने और सुष्मिता रॉय ने 18 जुलाई, 2013 को विवाह किया था।इन दोनों ने बंगाली और पारंपरिक यूपी ब्राह्मण की तरह विवाह किया था।

सुष्मिता जो एक सम्पन्न बंगाली परिवार में पैदा हुई थी और जीवन के प्रति सिद्धांतबद्ध दृष्टिकोण रखती है।बीते कल इस जोड़े ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है, जिसकी जानकारी ट्वीटर पर दी गई है। लंबे समय पश्‍चात दोनों ने अब पांच वर्ष पश्‍चात बच्चे को जन्म दिया है।जिसका ट्वीट हमने इस पोस्‍ट में दिया है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button