स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के 4 दिग्गज खिलाड़ी अपने से बड़ी उम्र की लड़की से की है शादी, ये खिलाडी तो है 10 साल छोटा…

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि सोशल मीडिया पर अक्‍सर खेल जगत व फिल्‍म जगत से जुड़े कई सेलेब्रिटी चर्चा का विषय बने रहते है। इसी क्रम में आज हम 4 ऐसे स्‍टार खिलाडि़यों के संबंध में बात करने वाले है,जो अपनी पत्नियों से उम्र में काफी छोटे है, पहले नम्‍बर का क्रिकेटर तो अपनी पत्‍नी से 10 वर्ष छोटा है। आज हम जिन चार सेलेब्रिटियों के संबंध में बात करने वाले है वो कुछ इस प्रकार से है….टीम इंडिया के 4 दिग्गज खिलाड़ी अपने से बड़ी उम्र की लड़की से की है शादी, ये खिलाडी तो है 10 साल छोटा…

पहला : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली से बड़ी है। जी हां, अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को हुआ जबकि विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर 1988 को हुआ। अनुष्का विराट कोहली से तकरीबन 6 महीने बड़ी है।

दूसरा : भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी से काफी छोटे हैं आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर का जन्म 24 अप्रैल 1973 का हुआ जबकि उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का जन्म 10 नवंबर 1967 को हुआ।

तीसरा : भारतीय टीम के धुआंधार बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन भी अपनी पत्नी से काफी छोटे हैं। जी हां दोस्तों, शिखर धवन का जन्म 5 दिसंबर 1985 को हुआ और उन्होंने अपने से 10 साल बड़ी मुक्केबाज आयशा मुखर्जी से शादी की। आयशा मुखर्जी का जन्म 27 अगस्त 1975 को हुआ।

चौथा : पत्नी के साथ विवादों में रहे भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी अपनी पत्नी हसीन जहां से छोटे हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी अपनी पत्नी से 10 साल छोटे हैं। मोहम्मद शमी का जन्म 9 मार्च 1990 को हुआ जबकि उनकी पत्नी हसीन जहां का जन्म 2 फरवरी 1980 को हुआ।

Related Articles

Back to top button