Entertainment News -मनोरंजन

टीवी की ये एक्ट्रेस फुल कपड़े पहनना ही पसंद करती है, वजह जानकर हैरान रह जाओगे…

हमारे छोटे परदे पर एक से एक ऐसी अभिनेत्री हुई है जिन्होंने अपनी अभिनय का लोहा मनवाया है! और दर्शको का भरपूर मनोरंजन भी किया है! आपको हम बता दे कि बहुत सी अभिनेत्रियां है जो अपने शौक के लिए जानी जाती है! कुछ को कपडे पहनने का शौक होता है किसी को किसी चीज का शौक होता है तो किसी को किसी और चीज का शौक होता है! आप सभी लोग तो जानते होगे इस समय अभिनेत्रियाँ ज्यादातर छोटे कपडे ही पहनना पसंद करती है! और आजकल के जमाने का यह फैशन बन गया है! लेकिन आज हम आपको टीवी जगत की उस अभिनेत्री से मिलाने जा रहे है जो आज के दौरर में भी फुल कपडे ही पहनना पसंद करती है!

आपको हम बता दे कि उस अभिनेत्री का नाम है कृतिका सेंगर यह टीवी जगत की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है इनके अभिनय के लाखो लोग दीवाने है! लेकिन आज के समय में एक टीवी पर एक्टिव नहीं है और टीवी पर बहुत ही कम नजर आती है! आपको बता दे कि कसम तेरे प्यार के शो में इनके द्वारानिभाये गये तनूजा के अभिनय में बहुत लोगो ने पसंद किया था! और आपको बता दे कि उस सीरियल में कृतिका फुल कपड़ो में ही नजर आती थी! और रियल लाइफ में भी कृतिका उसी तरह के ही कपडे पहनती है!

एक इंटरव्यू के दौरान इन्होने बताया था कि मुझे फुल ड्रेस ही पहनना अच्छा लगता है! क्यों कि यह हमारे देश की संस्कृति है! और इसे निभाना उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है!अगर वैसे भी देखा जाए तो कृतिका फुल ड्रेस में बहुत ही अच्छी लगती है! वास्तव में रियल लाइफ में कृतिका की शादी हो चुकी है! और अपने पति के साथ बहुत खुश है! आपको हम बता दे कि कृतिका ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है! और इन्होने अपने कैरियर की शुरुवात माडल के रूप में की थी!

Related Articles

Back to top button