Entertainment News -मनोरंजन

टीवी शो ‛ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक की ये हैं रियल गर्लफ़्रेंड, देखें तस्वीरें

आज के दौर में टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार किसी भी मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों से बिल्कुल भी कम नहीं है। आज हर एक टीवी कलाकार की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बराबर ही है। आपको बता दें कि आज बॉलीवुड जगत के दिग्गज कलाकार भी टीवी इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहे हैं। क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी आज पैसे और शोहरत की भरमार है। TV पर आज लोगों को एंटरटेन करने के मकसद से बहुत सारे शो दिखाया जाते हैं। इन शो में काम करने वाला हर एक कलाकार अपनी कला के माध्यम से लोगों को अपना दीवाना बना लिया करता है। परंतु आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जिसकी गर्लफ्रेंड रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। तो चलिए जानते हैं उस कलाकार के बारे में…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस कलाकार की बात हम आज करने वाले हैं वह कलाकार कोई और नहीं बल्कि TV पर आने वाले शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने वाला मोहसिन खान है। आपको बता दें कि मोहसिन खान पिछले 10 साल से इस शो के माध्यम से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

इस शो में काम करने के बाद लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाले मोहसिन खान इस शो में कार्तिक का किरदार निभाते हुए लोगों के बीच नजर आते हैं। आज हम आपको मोहसिन खान की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड किसी अप्सरा से बिल्कुल भी कम नहीं है।

ऐसा बताया जाता है कि मोहसिन खान जिस अभिनेत्री को इन दिनों डेट कर रहे हैं वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि यह रिश्ता क्या कहलाता है में ही अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली शिवांगी जोशी है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दोनों एक साथ ही इस सीरियल का हिस्सा बने थे।

पर्दे पर काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां वक्त के साथ बढ़ती चली गई और आज दोनों एक रील लाइफ कपल से रियल लाइफ कपल बन चुके हैं। आपको बता दें कि शिवांगी और मोहसिन दोनों एक साथ कई सारे मौके पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किए जा चुके हैं।

पिछले ही साल मोहसिन और शिवांगी ने लोगों के बीच अपने रिश्ते को भी कबूल कर लिया था। अब उनसे जुड़ी ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अगर बात मोहसिन की गर्लफ्रेंड शिवांगी की करें तो शिवांगी आज टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर कलाकार के रूप में लोगों के बीच उभरकर सामने आई है।

अपनी मासूमियत से हर किसी को अपना दीवाना बना लेने वाली शिवांगी ने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। परंतु आज वह टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है।

Related Articles

Back to top button