राज्य

टैंकर-पिकअप वैन में टक्कर, 10 लोगों की मौत, 5 महिला और 3 बच्चे शामिल

झारखंड के बहरागोड़ा में एक सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई और 12 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। ये हादसा बेहरागोड़ा थाना क्षेत्र के बेला चौक पर सोमवार को एक टैंकर और पिकअप वैन के बीच भीषण टक्कर होने से हुआ।
टैंकर-पिकअप वैन में टक्कर, 10 लोगों की मौत, 5 महिला और 3 बच्चे शामिलपिकअप वैन में 10 लोग मौजूद थे जिनकी मौके पर ही मौत हो गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बुरी हालत में जख्मी सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद एमजीएम अस्पताल से गंभीर हालात होने के चलते जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल के लिए अस्पताल पहुंच चुकी है। 

बताया जा रहा है कि पिकअप वैन से लोग ओडिशा में भगवान शिव का जलाभिषेक कर लौट रहे थे। इसी वक्त ये दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। घटना के बाद पिकअप वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जबकि टैंकर चालक घटना के बाद से ही फरार है। 

पिकअप वैन सवारियों से ठूस-ठूस कर भरी हुई थी जिनमें महिला और बच्चे ज्यादा थे। बेला चौक पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दर्दनाक घटना पर सीएम रघुवर दास ने गहरा दुख जताया है और घायलों के इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन को आदेश दिये हैं।

 

Related Articles

Back to top button