International News - अन्तर्राष्ट्रीय

ट्रंप की चेतावनी के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों पर बैन लगा सकता है यूएस

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार देर रात अफगानिस्तान को लेकर यूएस की नई पॉलिसी का ऐलान किया। इसके साथ ही ट्रंप ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि आतंक को पनाह देने का अंजाम पाक को भुगतना होगा। ट्रंप के इस बयान के कुछ घंटों बाद ही अमेरिका की तरफ से पाकिस्तान को कड़े संकेत दिए गए। यूएस के एक पब्लिकेशन हाउस के मुताबिक  आतंकी संबंधों के चलते अमेरिका पाकिस्तानी अधिकारियों पर प्रतिबंध लगा सकता है।

पढ़ें क्या कहता आज आपका राशिफल, दिनांक – 23 अगस्त, 2017, दिन- बुधवार

ट्रंप की चेतावनी के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों पर बैन लगा सकता है यूएस पाकिस्तान के सरकारी अधिकारियों पर प्रतिबंध
अमेरिका के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने मंगलवार देर रात अमेरिकन पब्लिकेशन पॉलिटिको को बताया कि आतंकवादियों से संबंध होने के कारण पाकिस्तान के सरकारी अधिकारियों पर अब अमेरिका बैन लगा सकता है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अगर पाकिस्तानी अधिकारियों पर इस तरह के प्रतिबंध लगाए जाएंगे, तो यह एक व्यापक क्षेत्रीय रणनीति का हिस्सा होगा जो पाकिस्तान को यह जानने की अनुमति देता है कि “सामान्य रूप से व्यापार अब तक खत्म हो गया है।”

अभी-अभी: मायावती ने भाजपा पर लगाया फिर नया आरोप

पाक को भुगतना होगा आतंक को पनाह देने का अंजाम
अमेरिका की तरफ से यह बयान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा आतंकवाद को लेकर दी गई चेतावनी के बाद आया। आपको बता दें कि सोमवार देर रात देश के नाम संबोधन में अफगानिस्तान पर अमेरिका की नई पॉलिसी का ऐलान करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाई। ट्रंप ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाक आतंकियों के लिए जन्नत बन गया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों और अपराधियों को पनाह देने का अंजाम पाकिस्तान को भुगतना होगा।

 

Related Articles

Back to top button