मनोरंजन

ट्रोलर्स के निशाने पर आये दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, सपना चौधरी का मिला सपोर्ट

बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को शो की विजेता बनने के बाद से लगातार ट्रोल किया जा रहा है. सिर्फ हेटर्स ही नहीं टीवी सेलेब्स शिल्पा शिंदे और अर्शी खान ने भी दीपिका की जीत पर सवाल उठाए हैं. दोनों ही श्रीसंत को सपोर्ट कर रही थीं. इसलिए वे दीपिका पर जमकर सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रही हैं. शिल्पा ने तो दीपिका को मक्खी तक कह डाला.

बिग बॉस 11 में दिखीं सपना चौधरी ने दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के हेटर्स को करारा जवाब दिया है. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने दीपिका को सपोर्ट करते हुए कहा, ”मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि जो जीता है उसके बारे में मत सोचो. मैं उन्हें जीत के लिए बधाई देती हूं. वे जीतने के योग्य थीं इसलिए जीतीं वरना कोई और भी जीत सकता था.”

बकौल सपना, ”लोगों के पास कोई काम नहीं है ट्रोल करने के सिवा, क्योंकि वे बेरोजगार हैं. जो लोग खुद को इज्जत दे सकते हैं वही दूसरों को भी सम्मान दे सकते हैं.” सपना चौधरी का ये बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. कई लोगों का कहना है कि सपना ने दीपिका की आड़ में शिल्पा शिंदे पर तंज कसा है.

सीजन 12 की शुरुआत से ही शिल्पा शिंदे, दीपिका कक्कड़ पर निशाना साध रही हैं. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि उन्हें बिग बॉस 12 में दीपिका का गेम बिल्कुल पसंद नहीं आया. पूरा शो फेक था. बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद शिल्पा को श्रीसंत के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है. शिल्पा ने पूरे सीजन क्रिकेटर श्रीसंत को सपोर्ट किया था.

Related Articles

Back to top button