मनोरंजन

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर अब कटरीना ने तोड़ी चुप्पी

मल्टीस्टारर मूवी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को 2018 की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा था. लेकिन आमिर खान की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. ठग्स के फ्लॉप होने पर आमिर ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. अब पहली बार TOH की असफलता पर कटरीना ने चुप्पी तोड़ी है.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर अब कटरीना ने तोड़ी चुप्पीबॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने कहा, मुझे लगता है हाल ही में इस पर आमिर खान ने बहुत ही खूबसूरती से बयान दिया था. हर किसी ने अपना बेस्ट दिया था लेकिन हमारी कोशिशें दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. मुझे लगता है कि ठग्स में हर किसी ने अपनी तरफ से अच्छी कोशिश की थी. हम दर्शकों को फिर से अपने काम से इंप्रेस करने का प्रयत्न करेंगे.”

ठग्स की असफलता पर क्या बोले थे आमिर?

गौरतलब है कि 8 नवंबर को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने जनता से माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था, “मैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है, मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. हमने कोशिश पूरी की, पर कहीं न कहीं हम गलत गए. कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है.”

आमिर ने कहा, “जो लोग आए थे मेरी फिल्म देखने के लिए मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा, कि इस बार मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया. हालांकि कोशिश मैंने पूरी की थी. जो लोग इतनी उम्मीदों के साथ आए उन्हें मजा नहीं आया. तो मुझे बहुत ज्यादा बुरा लग रहा है. मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब हूं, मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती हैं.”

चीन में रिलीज होगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

भारत में मूवी फ्लॉप रही. बावजूद इसके ठग्स को चीन में रिलीज किया जाएगा. मालूम हो कि आमिर खान की चीन में अच्छी फैन फॉलोइंग है. वहां पर उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती रही हैं. ठग्स में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन साथ नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button