Entertainment News -मनोरंजन

डिनर डेट पर गये अर्जुन-मलाइका, रिश्ते पर मुहर लगाने की हो रही है तैयारी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिलेशन चर्चा में बना हुआ है. आए दिन उन्हें एकसाथ स्पॉट किया जा रहा है. कई सालों से अपने रिलेशन को छुपाकर रखने वाला ये कपल अब खुलकर सामने आ रहा है. ऐसा में कहना गलत नहीं होगा कि वे अपने रिलेशन को आधिकारिक करने की तैयारी में हैं. 2019 में उनके शादी करने की अटकलें हैं.

मंगलवार को दोनों डिनर डेट पर गए थे. इस दौरान मीडिया के कैमरों ने कपल को कैप्चर कर लिया. इसी रेस्टोरेंट में अर्जुन के करीबी दोस्त वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्पॉट किए गए.

अर्जुन कपूर मलाइका को मीडिया के कैमरों से बचाते हुए दिखे. उन्होंने जेंटलमैन की तरह मलाइका को गाड़ी तक छोड़ा.व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में मलाइका स्टनिंग लग रही थीं. वहीं अर्जुन कैजुअल लुक में नजर आए. तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है.

इस रिलेशन पर मलाइका और अर्जुन की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन उनकी साथ में सामने आ रही तस्वीरें सब कुछ बयां कर देती हैं.

पिछले दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में अर्जुन-मलाइका के बीच करीबी साफ नजर आई. दोनों जब मंच की ओर बढ़ रहे थे तो एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे. दोनों ने साथ में डांस भी किया. इससे पहले उन्हें लैक्मे फैशन वीक में साथ देखा गया था.

Related Articles

Back to top button