स्पोर्ट्स

डे-नाइट टेस्ट मैच एक साथ देखेंगी ममता बनर्जी और शेख हसीना…

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 22 नवंबर से ईडन गार्डन पर शुरू हो रहे भारत के पहले दिन रात्रि के ऐतिहासिक टेस्ट में ईडन पर रिवायती घंटी बजाने के बाद साथ में बैठकर मैच देख सकती हैं। बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त तौफीक हसन की अगुआई में चार दिवसीय दल ने मंगलवार को ईडन गार्डन और प्रधानमंत्री तथा उनके 80 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के बैठने की व्यवस्था का मुआयना किया। कार्यक्रम के अनुसार बांग्लादेश की पीएम एक दिन के लिए आएंगी और रिवायती घंटी बजाने के बाद कुछ देर मैच देखेंगी।

इसके बाद वह आठ बजे फिर आएंगी जब बंगाल क्रिकेट संघ उन्हें सम्मानित करेगा। हसन ने यह नहीं बताया कि ममता और हसीना साथ में मैच देखेंगी या नहीं लेकिन कैब अधिकारी ने संकेत दिया कि दोनों बी सी राय क्लब हाउस पर प्रेसिडेंट बाक्स में साथ बैठ सकती हैं।

इनके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह, दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर , राहुल द्रविड़, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन समेत कैब के तमाम पदाधिकारी मौजूद होंगे। ब्रेक के दौरान चैट शो भी करने की योजना है जिसमें गांगुली, तेंदुलकर, द्रविड़, अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण होंगे ।

Related Articles

Back to top button