अजब-गजब

डॉक्टर से व्हाट्सएप पर डील कर बताई जगह किडनी बेचने आया शख्स, फिर…

व्हाट्सएप पर एक नामी अस्पताल के ‘डॉक्टर’ से उसने बात की. डील हुई 1.6 करोड़ रुपये में, अपनी एक किडनी बेचने के लिए. फिर वह शख्स तय जगह पर अपना आधार कार्ड वगैरह लेकर पहुंच गया किडनी देने के लिए. लेकिन आगे क्या हुआ, आइए जानते हैं…
डॉक्टर से व्हाट्सएप पर डील कर बताई जगह किडनी बेचने आया शख्स, फिर...

मामला बेंगलुरू का है. एक 52 साल का शख्स ऑनलाइन विज्ञापन देखने के बाद 1.6 करोड़ रुपये में अपनी किडनी बेचने के लिए तैयार हो गया. इतना ही नहीं, उसने व्हाट्सएप चैट कर उस नामी अस्पताल के ‘डॉक्टर’ से कई बार बातचीत भी की.

संबंधित शख्स की पहचान एमबी सोमशेकर के रूप में हुई है जो पेशे से स्टेनोग्राफर है. उन्हें पैसे की सख्त जरूरत थी. हालांकि, उन्हें यह याद नहीं है किस वेबसाइट पर उन्हें पहली बार किडनी बेचने का ऐड दिखा था.
पैसे की जरूरत के लिए वे बेंगलुरू में कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में किडनी बेचने पहुंच गए. लेकिन जैसे ही वहां पर उन्होंने डॉक्टर्स को पूरी बात बताई तो वे हैरान रह गए.
ट्रांसप्लांट कोऑर्डिनेटर को उन्होंने बताया है कि डॉ. अरुण वेस्ले डेविड से बात हो चुकी है और इसीलिए वे किडनी बेचने आए हैं. लेकिन तहकीकात में पता चला कि असल में कोई और उन्हें डेविड के नाम पर गुमराह कर रहा था. इसके बाद डॉक्टर डेविड ने मामला दर्ज कराया है. साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button